मनोरंजन

शादी का वायरल कार्ड असली है या नकली, राखी सावंत ने खुद किया खुलासा

इस साल बॉलीवुड में कई शादियां हुयी है. दीपिका पादुकोण की शादी हो गयी और अब प्रियंका चोपड़ा की भी कुछ दिनों में होने वाली है. अब बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस ने अपनी शादी का एलान कर दिया है. हम बात कर रहे हैं आइटम गर्ल और कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत की, जो जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं. राखी ने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर किया है.

जी हां, सुनकर हैरानी हुई होगी लेकिन राखी सावंत ने अपने लिए दूल्हा ढूंढ लिया है और वो अगले महीने यानी दिसंबर में शादी करने जा रही हैं. राखी सावंत ने खुद अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. राखी सावंत जिससे शादी करने जा रही हैं वो खुद भी फिल्म इंडस्ट्री के एक सिलेब्रिटी हैं । इनका नाम दीपक कलाल है. दीपक कलाल यूट्यूब सिलेब्रिटी हैं । साथ ही वो स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर भी फेमस हैं.

बॉलीवुड की सबसे विवादित और सनसनी एक्ट्रेस राखी सावंत ने जो शादी का कार्ड शेयर किया है उसमें डेट 31 दिसंबर है । साथ ही शादी का वेन्यू लॉस एंजेलेस बताया गया है । राखी के साथ दीपक ने भी यही कार्ड अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया । इस बारे में राखी सावंत का भी बयान सामने आ गया है.

उन्होंने लिखा, ‘हां ये सच है. मैं शादी करने जा रही हूं. इंडस्ट्री में सभी लोग शादी कर रहे हैं. मुझे लगा कि अब मुझे भी कर लेनी चाहिए. दीपक ने मुझे शो इंडियाज गॉट टैलेंट में प्रपोज किया था और फिर मैंने हां बोल दिया. हमने शादी की डेट फाइनल की और अब तैयारियां शुरू कर दी हैं.

‘मैं अपने फैंस को अपडेट करती रहूंगी. अब बस हमें फैंस और दोस्तों का प्यार-दुआएं चाहिए. खबरों की मानें तो राखी अपनी शादी में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स जैसे शाहरुख खान और करण जौहर को भी इनवाइट करेंगी.

Back to top button