क्राइम

शादी का झांसा देकर किशोरी से 2 बार लूटी अस्मत, साथी से बनवाया वीडियो, फिर….

हरदोई :  यूपी के हरदोई जिले की सण्डीला कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी के साथ युवक ने दो बार दुष्कर्म किया। हद तब हो गई उसने दोनों हीं बार अपने साथी से वीडियो भी बनवाया। सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद पुलिस ने दोनो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है। पुलिस का कहना के पूरे मामले की कार्रवाई की जा रही है।

सनसनीखेज वारदात सण्डीला इलाके की है। पीड़िता के पिता ने दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा है कि सण्डीला कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हरिजन सराय निवासी बिरजेश ने उसकी 16 वर्षीय पुत्री को बहला फुसलाकर उससे शादी का झांसा दिया और बाद में दूसरी लड़की से शादी कर ली। आरोप है कि इसके बाद उसने उसकी पुत्री से बात करना बंद कर दिया है।

शादी समारोह में गयी किशोरी के साथ किया दुष्कर्म
आरोप है कि उनकी पुत्री 12 मई को सण्डीला इलाके के एक गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गयी थी जहां बिरजेश अपने मोहल्ले के ही रहने वाले साथी आशीष के साथ पहले से घात लगाए बैठा था और उसने उसकी पुत्री को बाथरूम में ले जाकर कपड़े फाड़ दिए और जबरन दुष्कर्म किया और साथी आशीष से मोबाइल द्वारा वीडियो बनवाया।

दोबारा घर में घुसकर किया दुष्कर्म
आरोप है कि इसके बाद 13 मई को जब वह अपनी पत्नी के साथ मंडी में कुछ खरीदने गया तो घर मे बेटी को अकेली पाकर दोनो फिर घर मे घुस आए और बिरजेश ने उसकी बेटी के साथ फिर दुष्कर्म किया और आशीष ने फिर वीडियो बनाया। इसके बाद जब वह घर आया तो बेटी ने उसके साथ हुई घटना की जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने किशोरी को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा है और मामले में कार्रवाई कर रही है।

Back to top button