क्राइम

शर्मनाक : छह महीने पहले ही हुई थी विधवा, अब बेटे के दोस्त ने दुष्कर्म कर दिया

अलवर : जिले में मुंडावर क्षेत्र के जाट बहरोड़ गांव में 58 साल की महिला से उसी के बेटे के दोस्त ने रविवार की रात दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि जाट बहरोड़ निवासी महिला के बेटे का करीब 17 साल का दोस्त सोमवार देर रात को शराब के नशे में आया था। इस दौरान उसने घर पर दोस्त की मां को अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

वारदात के दौरान महिला के शोर मचाने के बाद पड़ोसी घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद मामले की सूचना शाहजहांपुर पुलिस थाने को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ पुलिस को कई अन्य तरह की भी शिकायतें मिली हैं जिसकी पड़ताल शुरू हो गई है।

छह माह पहले ही हुई है महिला के पति की मौत
ग्रामीणों ने बताया कि पीड़िता के पति की छह महीने पहले ही मौत हुई है। पीड़िता घर खर्च के लिए लोगों के घरों में झाडू पौंछा के अलावा मजदूरी करती है। उसका एक 25 साल का बेटा है। वह भी मजदूरी करता है। महिला से दुष्कर्म का आरोपी उसके बेटे का दोस्त है। रविवार रात करीब 10 बजे के बाद आरोपी महिला के घर पहुंचा। इसके बाद उसने महिला को अकेला देख उसके साथ जबर्दस्ती की।

शोर सुनकर महिला के जेठ का बेटा दौड़ा

वारदात के दौरान महिला के शोर मचाने पर उसके जेठ का बेटा दौड़कर आया और आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

आरोपी के आधार कार्ड में जन्म का साल 2003, वैसे 21 साल बता रहे
आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सोमवार दोपहर तक यह साफ नहीं हो सका कि आरोपी बालिग है या नाबालिग। आधार कार्ड में आरोपी की डेट ऑफ बर्थ 2003 है। इसके बाद पुलिस ने उसकी मार्क शीट मंगवाई है। ताकि यह साफ हो सके कि उसकी उम्र कितनी है।

महिला का मेडिकल कराया
पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी कराया है। जानकारी में आया है कि महिला से आरोपी ने जबर्दस्ती की है। महिला के गुप्तांगों पर भी चोट आई है।


Back to top button