उत्तर प्रदेश

शर्मनाकः पुलवामा के शहीदों की श्रद्धांजलि सभा में मुस्कुराता रहा भाजपा का बड़ा नेता

सोशल मीडिया पर भाजपाईयों की शर्मसार करने वाली एक फोटो वायरल हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र के काशी प्रांत के उपाध्यक्ष से लेकर पार्टी के कई अहम पदाधिकारी शहीदों की याद में आयोजित श्रद्धांजलि सभा मे मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं। इस पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया भी दी है।

दरअस्ल रविवार को प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर काशी क्षेत्र के उपाध्यक्ष रामचंद्र मिश्र की उपस्थिति में सुलतानपुर शहर के सुपर मार्केट स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा के पास आतंकवाद के खिलाफ संकल्प और श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ था। जिसमें दो मिनट का मौन रखकर पुलवामा हमले के वीर शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

यहां पर भाजपाईयों ने बड़े बड़े संकल्प लेते हुए कहा कि पुलवामा में शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों का बलिदान बेकार नहीं जायेगा। सरकार सेना के पराक्रम से आतंकिस्तान व आतंकवादियों को नेस्तनाबूद करेगी।

लेकिन इस सभा के बाद जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई उसमें खास बात ये रही कि पार्टी जिलाध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू, पूर्व पालिकाध्यक्ष एवं प्रतापगढ़ जिले के लोकसभा प्रभारी प्रवीण अग्रवाल एवं भाजपा के जिला मंत्री की संवेदना इस कद्र मर गई के ये सभी सभा स्थल पर ही बैठकर मुस्कुराते रहे। तस्वीर बाद में कुछेक भाजपाईयों द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। फिर क्या था हर तरफ से लोगों की तीखी प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई।

Back to top button