खेलजरा हट के

शमी भाईजान की तरह आग उगलती गेंदबाजी करते हैं मोहम्मद कैफ, Video देख आप भी हो जाएंगे फैन

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के छोटे भाई मोहम्मद कैफ (Mohammed Kaif) भी भारतीय टीम की ओर से डेब्यू करने को बेताब हैं. शमी के छोटे भाई मोहम्मद कैफ बॉलिंग ऑलरांउडर हैं. अपने भाई की ही तरह कैफ भी अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों को परेशान करने की क्षमता रखते हैं. मोहम्मद कैफ बंगाल की अंडर 23 टीम की ओर से क्रिकेट खेलते हैं और काफी कम समय में अपनी पहचान एक बेहतरीन ऑलराउंडर के तौर पर बना ली है. छोटे भाई कैफ भी अपने भाई की तरह से भारतीय क्रिकेट टीम की और से क्रिकेट खेलना चाहते हैं. बता दें कि कैफ ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी गेंदबाजी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी गेंद से विरोधी बल्लेबाजों को काफी परेशन कर रहे हैं और विकेट भी ले रहे हैं. जो वीडियो कैफ ने शेयर किया है वह बंगाल 23 टीम की ओर से खेलते हुए बड़ौदा की टीम के खिलाफ का है.

View this post on Instagram

A post shared by Md kaif (@mdkaif1012)

इस वीडियो में कैफ बड़ौदा के बल्लेबाज को अपनी घातक गेंद से आउट करते दिख रहे हैं. फैन्स वीडियो में कैफ की गेंदबाजी को देखकर उन्हें ‘जूनियर शमी’ के नाम से टैग कर उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. कैफ की गेंदबाजी को देखकर फैन्स को उम्मीद है कि आऩे वाले समय में शमी का भाई भी एक दिन भारत के लिए खेलेगा. बता दें कि मोहम्मद कैफ (Mohammed Kaif) ने 2021 में लिस्ट ए क्रिकेट में डेब्यू किया था.

विजय हजारे ट्रॉफी में कैफ बंगाल की ओर से खेलते हुए नजर आए थे. धीरे-धीरे कैफ सफलता की सीढ़ी चढ़ते जा रहे हैं. गौरतलब है कि जब कैफ ने लिस्ट ए क्रिकेट में डेब्यू किया था तो बड़े भाई शमी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी खबर साझा की थी और लिखा था कि ‘हमारा परिवार इसके लिए काफी समय से इंतजार कर रहा था.’  कैफ ने अबतक 2 लिस्ट ए मैच खेले हैं. हालांकि कैफ को सफलता नहीं मिली लेकिन अपनी गेंदबाजी से उम्मीद जरूर जगाई है.

हालांकि अभी मोहम्मद कैफ (Mohammed Kaif) को लंबा रास्ता तय करना है, लेकिन जिस तरह से हाल के समय में उनके नाम की गुंज सुनाई दी है उससे उम्मीद है कि आने वाले समय में उनको आईपीएल या फिर रणजी ट्रॉफी में खेलते हुए जरूर देख पाएंगे.

Back to top button