मायानगरी

वृद्धाश्रम में बुजुर्गों की मदद करती दिखी फ्लॉप एक्ट्रेस, लोग बोले- दिल जीत लिया

शिल्पा शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। जिनके आज करोड़ों लोग चाहने वाले और उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। ऐसे में आज हम उनके बारे में नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी के बारे में बताने जा रहे हैं। शमिता ने साल 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें से फिल्मो में कदम रखा था। जिनकी वह पहली फिल्म काफी सुपरहिट हुई पर पर उस फिल्म से शमिता को कोई बड़ी पहचान नहीं मिली थी। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मो में बेहतरीन एक्टिंग की थी। फिर उन्हें फिल्म इंडस्ट्रीज में कोई सफलता हाथ नहीं लगी थी।

बुजुर्गों की मदद करती नजर शमिता

फिल्मो में काम करना बंद कर वह सालों पहले ही इंडस्ट्रीज को बाय बाय कह चुकी हैं। पर आज फ़िल्मी दुनिया से दूर शमिता एक अच्छी और बेहतरीन इंटीरियर डिज़ाइनर बन चुकी हैं। जिसे कई दफा कई पार्टीज और इवेंट में देखा गया हैं। पर आज फिर शमिता अपने काम को लेकर काफी चर्चा में हैं। बता दे की, हाल ही में शमिता मुंबई एक वृद्धाश्रम बुजुर्ग लोगों के बीच नजर आयी थी।  उन्होंने कई वृद्ध महिलाओं का हालचाल पूछा था और उनके साथ थोड़ा समय भी बिताया था।

यहां शमिता ने उन बुजुर्ग महिलाओं को  एक एक चॉकलेट भी दी थी। जिनकी यह तस्वीरें आज कल सोशल मिडिया में खूब पसंद की जा रही हैं। साथ ही शमिता की सोशल मीडिया यूजर्स काफी तारीफ कर रहे हैं।

Back to top button