देश

वीडियो : लॉकडाउन में बेवजह निकले घर से बाहर, पुलिस ने बीच सड़क कराया नागिन डांस

कोरोना की दूसरी लहर की रोकथाम के लिए राज्य सरकार ने प्रदेश के जिलों में सख्त लॉकडाउन लागू कर रखा है। पुलिस रोजाना बेवजह घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है रही है। ऐसे लोगों को क्वारैंटाइन सेंटर पर रखा जा रहा है। उसके बाद भी कहीं लापरवाह लोग नहीं समझ रहे हैं। बिना काम के बाजारों में घूम फिर रहे रहे हैं। ऐसे लापरवाह लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस ने अनोखा तरीका इजाद किया है। जिसमें पुलिस बेवजह सड़क पर घूमने वालों से डांस करा रही है। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बेवजह घूमने वाले युवकों को नाचने की सजा दी जा रही है।

वायरल वीडियो झालावाड़ जिले का बताया जा रहा है। जिसमें कोतवाली पुलिस सड़कों पर बाइक दौड़ा रहे लापरवाह युवाओं को पकड़ कर सड़क पर ही जमकर नचा रही है। जिससे लापरवाह लोग शर्मिंदा हो और नियमों का पालन करना सीख जाए। वीडियो में दो युवक डांस करते हुए नजर आ रहे है। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों में से कुछ पुलिसकर्मी वीडियो बना रहे है।

वीडियो में युवक अनारकली की तरह डांस कर रहे है। कभी नागिन डांस तो कभी मुर्गा डांस कर रहे हैं। पुलिस ने म्यूजिक की धुन पर युवकों से जमकर ठुमके लगवाए। बताया जा रहा है डांस के बाद युवकों को घर में रहने की शपथ दिलाई गई।

देें वीडियो-

Back to top button