मायानगरी

वीडियो : ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ का ट्रेलर है शानदार, यूपी की पूर्व सीएम का है किरदार

नई दिल्ली:  Madam Chief Minister Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ (Madam Chief Minister) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. राजनीतिक ड्रामे पर बनी यह फिल्म 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की इस फिल्म के ट्रेलर में एक दलित लड़की की कहानी को दिखाया गया है, जो तमाम संघर्षों के बाद मुख्यमत्री बनती है. ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ (Madam Chief Minister) के ट्रेलर में मंदिर में सिर्फ ऊंची जाति के लोगों की एंट्री को लेकर भी सवाल उठाया गया है. ट्रेलर का अंत ऋचा चड्ढा के दमदार डायलॉग से होता है. वो मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहती हैं: “तुम्हारी आवाज उठाने से, तुम्हारी सेवा करने से, दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती.”

फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ (Madam Chief Minister) में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन ‘जॉली एलएलबी’ फेम सुभाष कपूर ने किया है. उन्होंने ही इसकी कहानी भी लिखी है. फिल्म में ऋचा चड्ढा के अलावा मानव कौल एवं सौरभ शुक्ला हैं. फिल्म का निर्माण टी सीरीज फिल्म्स एवं कांगड़ा टॉकीज ने किया है.

Back to top button