खेल

विराट ने Anushka Sharma के साथ शेयर की बेटी की फोटो, लिखी इमोशनल पोस्ट

Happy International Women’s Day 2021: भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने महिला दिवस पर अपनी वाइफ और बेटी की तस्वीर शेयर कर दुनिया की सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं दी है. कोहली ने बेटी और अनुष्का की क्यूट तस्वीर शेयर कर पोस्ट भी शेयर की है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. विराट  ने लिखा है कि अनुष्का शर्मा उनकी जिंदगी की सबसे स्ट्रॉंग महिला हैं और वो चाहते हैं कि उनकी बेटी भी अनुष्का की तरह ही बने. कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखी है उसपर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं.

कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया और लिखा,’बच्चे को जन्म होते देखना एक अलग अनुभव है. भगवान महिलाओं के अंदर ही एक नए जीवन को जन्म क्यों देते हैं, ऐसा इसलिए कि महिलाएं पुरुषों से ज्यादा ताकतवर होती हैं. मेरी जिंदगी की सबसे खूबसूरत और स्ट्रांग महिला को हैप्पी वुमेंस डे और उसको भी जो अभी बड़ी हो रही है. साथ ही पूरी दुनिया की सभी महिलाओं को वुमेंस डे की बधाई..’

View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

बता दें कि इसी साल 11 जनवरी को कोहली और अनुष्का प्यारी से बेटी के माता-पिता बने थे. बता दें कि कोहली ने अपने बच्चे के जन्म से पहले पैटरनिटी लीव भी लिया था जिसके कारण वो ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच से ही वापस आ गए थे. वैसे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कोहली ने वापसी की और फिर से भारतीय टीम को टेस्ट की नंबर वन टीम बना दिया. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज को भारतीय टीम ने 3-1 से जीतने में सफलता हासिल की.

Back to top button