/** * The template for displaying the header * */ defined( 'ABSPATH' ) || exit; // Exit if accessed directly ?> विधानसभा की सुरक्षा में तैनात दरोगा ने खुद को गोली से उड़ाया, सुसाइड नोट में लिखी ये बात… – JanMan tv
क्राइम

विधानसभा की सुरक्षा में तैनात दरोगा ने खुद को गोली से उड़ाया, सुसाइड नोट में लिखी ये बात…

उत्तर प्रदेश विधानसभा के गेट नंबर 7 के सामने बनी पार्किंग में गुरुवार दोपहर बाद एक दरोगा ने खुद को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर आसपास सुरक्षा में तैनात जवान मौके पर दौड़े तो देखा कि दरोगा जमीन पर पड़ा था। उसके सीने में गोली लगी थी। आनन फानन में उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। साथियों का कहना है कि दरोगा डिप्रेशन में था। जांच में CM योगी को संबोधित सुसाइड नोट मिला है। जिसमें दरोगा ने लिखा है कि मेरे बाद परिवार का ख्याल रखिएगा।

बंथरा थाने में थी तैनाती

दरअसल दरोगा निर्मल चौबे की वर्तमान में तैनाती राजधानी लखनऊ के बंथरा थाने में थी। उन्होंने चिनहट में अपना मकान भी बनवाया था। विधानमंडल के बजट सत्र के चलते उनकी गुरुवार को ड्यूटी विधानसभा के गेट नंबर पर सात पर थी। दरोगा निर्मल चौबे ने दोपहर बाद करीब 3:15 बजे पार्किंग की तरफ आए और अपनी सरकारी पिस्टल को सीने से सटाकर गोली मार ली। उनके साथ मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों का कहना है कि वह डिप्रेशन में थे। उनके चेहरे पर तनाव भी था। लेकिन ऐसा कर लेंगे इसका भरोसा नहीं था।

वाराणसी के रहने वाले थे दरोगा निर्मल

निर्मल चौबे का चश्मा पार्किंग में पड़ा मिला और सरकारी सर्विस रिवाल्वर भी पास में पड़ी। मिली मौके पर ADCP समेत कई अधिकारी पहुंच गए हैं। मूलतः बनारस के रहने वाले निर्मल चौबे कल लखनऊ के चिनहट स्टेट में अपना खुद का मकान था।

सुसाइड नोट में लिखा- मुख्यमंत्रीजी परिवार का ख्याल रखना

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि निर्मल कुमार चौबे ने खुद को गोली मारी है। CCTV फुटेज में भी यह पुष्टि हुई है। जांच में दरोगा निर्मल कुमार चौबे का सुसाइड नोट मिला है। उन्होंने सुसाइड नोट मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए लिखा है कि मेरी तबीयत बहुत खराब रहती है। आप मेरे परिवार का ख्याल रखिएगा, मैं दुनिया छोड़कर जा रहा हूं।

Back to top button