क्राइम

वाराणसी में दरिंदगी : तीन लोगों ने किशोरी से रेप कर बनाया वीडियो, फिर वायरल करने की धमकी देकर…

महिलाओं के खिलाफ उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाएं थम नहीं रही हैं। वाराणसी में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां तीन युवकों ने पहले किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप किया और वीडियो बनाया। इसके बाद तीनों आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार अपने पास बुलाकर गंदा काम करते थे। किशोरी के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही अब तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

किशोरी के पिता को फोन पर दी जान से मारने की धमकी

मामला के बड़ागांव थाने का है। जहां गांव की 17 वर्षीय नाबालिग के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल करने की बात कह कर तीनों युवक बार-बार किशोरी को अपने पास बुलाते रहे और वह विरोध करती रही।

बेटी ने पुलिस में की शिकायत

इसका खुलासा तब हुआ जब एक आरोपी ने किशोरी के पिता को फोन कर धमकी दी कि अगर उसकी बेटी ने पुलिस में शिकायत की तो पूरे परिवार की हत्या कर दी जाएगी। इसके बाद किशोरी के पिता ने एसपी ग्रामीण से शिकायत की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। पुलिस अब तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

एक महीने पहले बेहोश करके किया था रेप

पिता ने बताया कि एक माह पहले उनकी बेटी को बेहोश कर तीनों ने उसके साथ रेप किया था। जब उनकी बेटी गांव के बाहर गई थी। तब सुनसान स्थान देख कर भरतपुर गांव निवासी भरत लाल, त्रिलोकी और फूलपुर थाना के डरापुर गांव निवासी राजू ने उनकी बेटी को अगवा कर लिया। इसके बाद तीनों ने नशीला पदार्थ खिला कर उसे बेहोश कर गैंग रेप किया। तीनों ने वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर बेटी के साथ बार-बार वही घिनौना कृत्य करते रहे।

एसपी के आदेश पर एफआईआर दर्ज

बीती 3 जून की रात 1 बजे भरत लाल ने उनके मोबाइल पर कॉल कर धमकाया कि यदि उनकी बेटी कहीं मुंह खोलेगी तो परिवार के सभी लोग मार दिए जाएंगे। परिवार की प्रतिष्ठा को देखते हुए पुलिस के पास जाने की उनकी हिम्मत नहीं हो रही थी। फिर लगा कि पुलिस से शिकायत नहीं करेंगे तो तीनों उनकी बेटी का शोषण करते रहेंगे। इस पर वह बुधवार को एसपी ग्रामीण से मिले और घटना की जानकारी दी। पीड़ित पिता की शिकायत पर एसपी ने एफआईआर दर्ज कराई।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बनाई गई 2 टीमें

थाना प्रभारी बड़ागांव ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तीनों आरोपियों की धरपकड़ जारी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 2 टीमें लगाई गई हैं। किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है। पीड़ित परिवार के मांगने पर पुलिस सुरक्षा दी जाएगी।

Back to top button