देश

वायरल वीडियो : मंत्री जी ने पुलिसवालों को जमकर झाड़ा, बोले- ‘नौकरी छुड़ाकर टोल पर लगवा दूंगा’

जयपुर के राज्यमंत्री अशोक चांदना ने टोल पर वाहन चालकों से अवैध वसूली की शिकायत पर पुलिसकर्मियों को जमकर लताड़ लगाई. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को आड़े हाथों लेते हुए तेवर दिखाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

ग्रामीणों ने बताई वसूली की बात

हिण्डोली आने के दौरान राज्यमंत्री अशोक चांदना पेचकी बावड़ी छात्रावास के निकट रुके थे. यहां समर्थकों ने स्वागत के दौरान टोल पर पुलिसकर्मियों के वाहन चालकों से अवैध वसूली की शिकायत की. इस दौरान हिण्डोली के थानाधिकारी और वृत्ताधिकारी भी साथ थे. यहां ग्रामीणों ने अवैध वसूली करने वाले पुलिस कर्मियों के नाम मंत्री चांदना को बताए.

चांदना ने पुलिसकर्मियों को सुनाई खरीखोटी

पुलिसकर्मियों को फटकारते हुए राज्यमंत्री अशोक चांदना ने कहा- ‘इतना बड़ा लाटसाब हो गया है क्या तू. पुलिस की नौकरी छुड़वाकर टोल पर नौकरी लगवा दूंगा. ध्यान रखना नौकरी खराब कर दूंगा तेरी’. बीच हाईवे-52 पर हुए इस वाकया को देखकर सैकड़ों लोग ठहर गए. इस पर राज्यमंत्री चांदना ने उक्त पुलिसकर्मियों को मौके पर बुलाने की बात कही. पुलिस अधिकारी के आनाकानी करने पर वह गुस्सा गए. उन्होंने पहले हिण्डोली थानाधिकारी और पुलिस उपअधीक्षक को खरी-खरी सुनाई. बाद में मौके पर आए पेचकी बावड़ी पुलिस चौकी प्रभारी को जमकर लताड़ा.

देखिये वीडियो

Back to top button