मनोरंजन

वायरल वीडियो: फैन ने स्टेज पर की शर्मनाक हरकत, फिर सपना चौधरी ने उठाया ऐसा कदम कि..

आज के समय में सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो आए दिन स्टेज शो करती रहती हैं और लाखों के तादाद में लोग उनके डांस को एंजोय करने आते हैं. पहले तो सिर्फ हरियाणा में ही वो फैमस थी लेकिन, अब वो बॉलीवुड में भी नजर आने लगी हैं और बिग बॉस के बाद से उन्हें फिल्मों में भी डांस करने का मौका मिलने लगा है.

सपना चौधरी अगर आज के समय में फैमस हुई हैं तो इसके पीछे सबसे बड़ा हाथ है सोशल मीडिया का. जी हां, उनकी स्टेज शोज के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर डाले जाते हैं और लोग उनको देखना बहुत पसंद करते हैं. जब कोई बहुत ही ज्यादा मशहूर हो जाता है तो उनके फैन तो बनते ही हैं साथ ही कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो उनको नापसंद करते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ था सपना के साथ. कुछ लोगों का कहना था कि वो अपने डांस से अश्लीलता फैलाती हैं. इन सब बातों से तंग आ कर सपना ने जहर भी खा लिया था. लेकिन, शुक्र ही कि आज वो सही सलामत हैं और लोगों का खूब मनोरंजन भी कर रही हैं.

उन्होंने हरियाणा के फरिदाबाद में एक लाइव डांस शो किया था जिसमें लाखों की तादाद में लोग पहुंचे थें. इस शो में सपना ने अपने बहुत सारे गानों पर जमकर डांस किया था और लोग उनके इस डांस को खूब मनोंरजन भी कर रहे थें. इसी बीच कुछ ऐसा हो गया कि सपना को बीच शो से ही भागकर जाना पड़ा. दरअसल, जब सपना डांस कर रही थीं तो उनके कुछ फैंस स्टेज पर चढ़कर उनके साथ डांस करने लगे जिसकी वजह से सपना को आनन फानन में स्टेज छोड़कर जाना पड़ गया था. हालाँकि वीडियो में ये भी नज़र आ रहा है कि इसी शो के दौरान सपना का भाई, जिसे सपना अपनी जान से ज्यादा मानती हैं वो स्टेज पर आये और उन्होंने सपना को कसकर अपनी बाहों में भर लिया, मानो वो ऐसा करके इस बात का आश्वासन दे रहे हों कि “डरो मत बहन मैं तुम्हारे साथ हूँ.”

Back to top button