जरा हट के

वायरल : महिला प्लेयर ने मैच के बीच में लिया ब्रेक, बेटी को स्तनपान कराया और फिर मैदान में वापस

एक महिला रग्बी प्लेयर की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इसमें गेम के दौरान ही वो अपनी बच्ची को ब्रेस्टफीड करवा रही हैं। यह तस्वीर 29 वर्षीय Emily Brierley की है। वो अपनी 14 हफ्तों की बेटी Arabella को मैच के दौरान ही स्तनपान करवा रही थी।

फिर वापस मैच खेलने गईं

मीडिया  की रिपोर्ट के मुताबिक, एम्ली Stanningley Ladies rugby league में खेल रही थीं। वो बीते 14 वर्षों से यह गेम खेल रही हैं। अपनी दूसरी बेटी को जन्म देने के बाद हाल ही में वो मैच खेलने दोबारा मैदान में वापस आई। इसी दौरान उन्होंने साइड में जाकर अपनी बच्ची को स्तनपान करवाया और वो फिर से दोबारा जाकर मैच खेलने लगी।

अपने साथ ही बेटी को लेकर पहुंची

एम्ली अपनी बेटी को साथ में ही मैच के दौरान लेकर पहुंची। वो कहती हैं, ‘आमतौर पर मैं उसे पहले ही फीड कर देती हूं पर उस दिन गर्मी ज्यादा होने के कारण उसे दोबारा फीड करना पड़ा। मेरी मां ने कहा कि उसे फीड की जरूरत है। मैंने अपना टॉप ऊपर किया और उसे स्तनपान करवा दिया।’

क्लब ने शेयर की तस्वीर

इंग्लैंड के वेस्ट यॉर्कशायर बेस्ड क्लब ने उनकी तस्वीर शेयर की। उन्होंने इसमें बताया कि एम्ली अपनी बच्ची को स्तनपान करवाकर फिर से गेम खेलने मैदान में वापस चली गई। लोगों ने काफी कमेंट्स किए। उन्होंने कहा कि एम्ली जैसी प्लेयर बताती हैं कि एक महिला कुछ भी कर सकती है। एम्ली ने खुद कहा कि उन्हें इस बात की उम्मीद नहीं थी कि यह फोटो लोगों के दिलों को इतना छू जाएगी।

Back to top button