मनोरंजन

वरुण धवन बोले- आमिर की इस फिल्म के लिए दिया था ऑडिशन, लेकिन नहीं मिला रोल

वरुण धवन अपने डैड डेविड धवन के साथ हाल ही में पहुंचे गोवा, इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया को अटेंड करने. यहां वरुण और डेविड धवन ने बातों बातों में कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया जिसके बारें में शायद ही कोई जनता होगा. वरुण धवन ने यहां बताया कि कैसे आमिर खान की फिल्म ‘धोबी घाट’, जिसे किरण राव ने डायरेक्ट किया था उसके लिए उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था.

वरुण धवन ने कहा, ”मैंने 2011 में आई किरण राव की फिल्म ‘धोबी घाट’ के लिए ऑडिशन दिया था. लेकिन मुझे रोल नहीं मिला.” वरुण के इस जवाब पर डेविड धवन ने कहा, ”मैंने वरुण से कहा था कि क्या तुम पागल हो गए हो, जो धोबी घाट जैसी फिल्म करने जा रहे हो? तुम अपना करियर ऐसी मूवी से शुरू नहीं कर सकते हो.”

 

डेविड धवन ने ये भी कहा कि जब उन्हें ये पता चला कि करण जौहर उनके बेटे वरुण धवन को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं तो उन्होंने तुरंत उनसे कहा कि करण के कंधे पर हाथ रख कर छलांग लगा लो दूर तक जाओगे. वैसे बातों बातों में डेविड धवन ने ये भी बताया कि वरुण एक बार बैंक जॉब के लिए एग्जाम देने भी गए थे लेकिन वो उसमें कामयाब नहीं हुए थे.

वरुण धवन की आने वाली फिल्म की बात करें तो वो ‘कलंक’ है. जिसमें वो आलिया भट्ट, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित जैसे स्टार्स के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक वर्मन हैं.

Back to top button