मनोरंजन

वरुण धवन के साथ बेटी सारा का देखा ये अंदाज, तो ऐसा रिएक्शन दिए पापा सैफ अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘कुली नं 1’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर को दर्शकों का मिला जुला रिएक्शन मिला है. लेकिन सारा और वरुण के अंडर वाटर किस के खूब चर्चे हो रहे हैं. वहीं अब सारा के पापा और अभिनेता सैफ अली खान ने इस अंडर वाटर किसिंग सीन पर रिएक्शन दिया है.

सैफ अली खान को इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है. इसके साथ ही सैफ का कहना है कि ट्रेलर की तरह ही ये फिल्म भी बेहद शानदार होने वाली है. बता दें कि ये फिल्म 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. फिल्म का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है. ट्रेलर में वरुण और सारा के बीच अंडर वाटर इंटीमेट सीन दिखाया गया है जिसने दर्शकों की बेसब्री को और बढ़ा दिया है.

फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि इसमे सारा इली खान का स्क्रीन टाइम काफी कम है. इससे पहले सारा अली खान सिंबा में रणवीर सिंह के साथ दिखाई दी थी. इस फिल्म में भी सारा का काफी कम स्क्रीन स्पेस मिला था. इसपर सारा का कहना है कि रणवीर सिंह और वरुण धवन के साथ काम करना उनके लिए बड़ी बात है. कम स्क्रीन स्पेस होने के बाद भी आप इसके काफी कुछ सीख सकते हैं.

सारा ने एक इंटरव्यू में कहा,”जब आप रणवीर सिंह और वरुण धवन जैसे लोगों के साथ काम कर रहे होते हैं, तो आपकी औकात नहीं होती इस तरह से तुलना करने की. आप सिर्फ रोहित शेट्टी और डेविड सर जैसे लोगों का आभार व्यक्त करते हैं. रणवीर या वरुण आपके साथ काम कर रहे हैं. आपको सिर्फ इस तरह की चीजों से तुलना नहीं करनी चाहिए.”

सारा ने कहा,”स्क्रीन टाइम कोई मैटर नहीं करता क्योंकि ये लोग सिखाते हैं और आपको प्रेरित करते हैं. आप एक अच्छी कहानी नरैट कर रहे हैं, लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं, कोई कहता है इसमें लड़ाई में नहीं पड़ना चाहिए.” सारा का मानना है कि फिल्म टीम वर्क है और उनके योगदान से फाइनल प्रोडक्ट बेहतर होना चाहिए.

Back to top button