मायानगरी

Video: विद्युत् जामवाल बने इंडियन टार्जन, देखिए ‘जंगली’ का ऐक्शन पैक्ड ट्रेलर

एक्शन हीरो के रूप में छवि बना चुके विद्युत् जामवाल की फिल्म ‘जंगली’ का ट्रेलर जारी हो गया है. इस फिल्म में भी विद्युत एक्शन पैक्ड परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे, जो कि ट्रेलर में साफ़ दिखाई दे रहा है. ‘हाथी मेरे साथी’ वाली कहानी को याद करते हुए इस फिल्म में भी हाथी और इंसान की दोस्ती दिखाई जाएगी.

फिल्म में विद्युत् ‘राज’ नाम का किरदार निभा रहे है, जो जानवरों का डॉक्टर होता है. उनका बचपन एलिफेंट रिजर्व में बीतता है, जिसे उनके पिताजी स्थापित करते है. हाथियों के साथ खेलने कूदने के कारण राजको उनसे ख़ास लगाव होता है. भोला नाम के हाथी से उनकी अच्छी दोस्ती है.

सालों बाद जब राज रिजर्व लौटता है तो फिर से हाथियों के बीच वह घुल- मिल जाता है. शिकारियों का गिरोह हाथियों को मारकर उनका दांत निकलना चाहता है. राज उन्हें ऐसा करने से रोकता है और यहीं से शुरू होती है विद्युत् का एक्शन पैक्ड परफॉर्मेंस.

फिल्म में विद्युत् के साथ आशा भट, मकरंद देशपांडे, अतुल कुलकर्णी और पूजा सावंत लीड रोल में है. फिल्म का निर्देशन अमेरिकी डायरेक्टर चक रसेल ने किया है और जंगली पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है. पांच अप्रैल को यह फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Back to top button