जिंदगी

लड़कियों से ये सब कुछ करवाना चाहते हैं लड़के, खबर पढ़के आपको शायद यकीन न हो

आज के समय में शादी से पहले लड़कियों के मन में काफी सवाल उठते रहते हैं.ज्यादातर अरेंज मैरिज में उनको लगता है कि पता नहीं उनका होने वाला हसबैंड कैसा होगा उनको खुश रखेगा भी या नहीं, वह एक अजनबी लड़के के साथ किस तरह से अपनी जीवन व्यतीत करेंगी.

आपको जानकर हैरानी होगी कि लड़कियां ही नहीं बल्कि आजकल के लड़के भी लड़कियों से अपनी कुछ ख्वाहिश रखते हैं, लेकिन उनकी ख्वाहिश लड़कियों से कुछ अलग हटकर होती है, तो आइये बताते हैं हम आपको लड़को की उन बातों के बारे में जो कि हर लड़का चाहता है एक लड़की से.

आजकल के लड़को की सोच को जानकर हैरानी होगी कि आज के समय में लड़कोे की सोच काफी बदल चुकी है वह अपनी वाईफ या गर्लफ्रैंड को इंडिपेंडेंट रखना चाहता हैं उनकी सोच होती हैं कि वह बाहर जॉब करें या ना करें उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

आज के समय में लड़के चाहते हैं कि लड़कियां अपने काम के साथ उसको भी स्‍पेस दें।

ज्यादार आपने लड़कियो से सुना होगा कि लड़को को साधा सिम्पल लड़कियां नहीं बल्कि हॉट लड़कियां पंसद है परंतु लड़कियों की यह सोच गलत है, उनको हमेशाा समझदार व इज्जत करने वाली लड़की पसंद आती है.

आज के लड़के अपनी होने वाली वाईफ से चाहते हैं कि वह हमारे रिलेशनशिप केे बीच में झूठ बिल्कुल ना बोले, वह अपने जीवनसाथी के साथ अच्छी बुरी हर बात शेयर करें.

लड़को की एक सबसे जरुरी बात यह भी होती है कि वह कभी नहीं चाहते कि उसकी पत्नी हम दोनों के रिश्ते की कोई भी पर्सनल बात अपनी फ्रेंड के साथ बिल्कुल भी शेयर ना करें.

Back to top button