उत्तर प्रदेश

लॉकडाउन : पुलिस को देख शोरूम का शटर गिराकर भागा कारोबारी, अंदर ही फंसे रह गए कस्टमर्स

उत्तर प्रदेश में कोरोना की चेन तोड़ने के लिए 17 मई तक के लिए लॉकडाउन लागू है। लेकिन बेपरवाह लोग कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ा रहे हैं। वाराणसी जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां रामनगर कस्बे में किला रोड पर एक कारोबारी अपना शोरूम खोलकर चोरी छिपे सामान बेच रहा था। लेकिन पुलिस को देखते ही वह शोरूम का शटर गिराकर मौके से भाग खड़ा हुआ। इस दौरान करीब 30 ग्राहक शोरूम के भीतर फंस गए। पुलिस ने उन्हें बाहर निकालकर शोरूम संचालक को हिरासत में लिया है।

यह है पूरा मामला

रामनगर थाने की पुलिस दोपहर एक बजे के बाद इलाके की दुकानें बंद कराने के लिए गश्त पर निकली थी। इसी दौरान किला रोड स्थित कपड़े के एक शोरूम के छोटे गेट से दो-तीन महिलाएं बाहर निकलते दिखीं तो पुलिस को शक हुआ। पुलिस भी शोरूम पहुंची तो संचालक शटर गिरा कर तेजी से भाग निकला। शोरूम के अंदर मौजूद ग्राहक शटर खटखटाने लगे तो पुलिस ने संचालक की खोजबीन शुरू कराई।

महामारी अधिनियम के तहत होगी कार्रवाई

थोड़ी देर में शोरूम का संचालक पुलिस के हाथ लग गया तो आकर शटर खोला और ग्राहक बाहर निकले। थाना प्रभारी रामनगर ने बताया कि प्रतिबंध के बावजूद शोरूम संचालक ने कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन किया है। शोरूम संचालक के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button