क्राइमख़बर

लहंगो में छुपा कर ऑस्ट्रेलिया भेजी जा रही थी ड्रग्स, NCB ने ऐसे पकड़ा

DELHI: एनसीबी हैदराबाद जोन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ऑस्ट्रेलिया भेजी जा रही ड्रग्स सीज़ कर दी है. भारी मात्रा में जब्त की गई सुडोफेड्रिन ड्रग्स की कीमत काफी ऊंची बताई जा रही है. सफेद रंग का 3 किलो ड्रग्स लहंगो में छुपा कर लाया जा रहा था. तस्कर इतने शातिर थे कि उन्होंने लहंगे की फॉल में इस कीमती ड्रग्स को छुपाया हुआ था.

इस पार्सल को नरसापुरम, पश्मि गोदावरी, आंध्र प्रदेश से बुक किया गया था और ऑस्ट्रेलि के लिए भेजा जा रहा था. एनसीबी की टीएसयू बेंगलुरु ने चेन्नई में कंसाइनर की पहचान की है, एनसीबी चेन्नई की टीम 2 दिनों के लंबे समय तक कन्साइनमेंट भेजने वाले के असली पते की पहचान की और 22 अक्टूबर को चेन्नई में उसे पकड़ लिया. जांच में पता चला कि ड्रग्स भेजने वालों ने फर्जी पते और दस्तावेजों का इस्तेमाल किया है.

अभी कुछ समय पहले ही एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रही क्रूज में ड्रग्स पार्टी से अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पकड़ा है. आर्यन को लेकर जांच जारी है. इस दौरान कई बार आर्यन की जमानत अर्जी भी खारिज हुई है.एनसीबी को क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो मिला, जिसमें आर्यन दिख रहे हैं. हालांकि, पूछताछ में आर्यन ने बताया कि उन्हें इस पार्टी में गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई भुगतान नहीं किया था. एनसीबी ने आर्यन खान का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है और उनकी चैट्स खंगाली जा रहा है.

Back to top button