जरा हट के

लड़कियों के बाथरूम में हिडेन कैमरा फिट कराया मकानमालिक, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा


जब भी आप किराए का घर लेने जाएं तो एक बार अच्छे से पूरे घर की जांच जरुर कर लीजिए। क्योंकि हो सकता है आपकी जासूसी के लिए घर पर कोई स्पाइ कैमरा लगाया गया हो। एक ऐसा ही चौंका देने वाला मामला गुजरात के अहमदाबाद से सामने आया है जहां किराएदार महिलाओं के बाथरुम में मकान मालिक ने हिडन कैमरा लगाया हुआ था। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं।

बाथरुम में स्पाइ कैमरा

गुजरात के अहमदाबाद में न्यू सीजी रोड स्थित एक स्कूल की टीचर ने अपने मकान मालिक के खिलाफ केस दर्ज कराया। दरअसल, दिव्या(बदला हुआ नाम) नाम की एक स्कूल टीचर अपनी एक साथी अध्यापक के पास मोटेरा रोड स्थित एक घर में किराए पर रहने गई थीं। किराए के मकान में रहने वाली 25 साल की महिलाओं को जब ये बात पता चली कि उनके ओनर ने उनके बाथरुम में कैमरा लगाया हुआ है तो उनके होश उड़ गए।

गिरफ्तार हुआ मकान मालिक

चांदखेड़ा पुलिस ने स्पाइ कैमरा जब्तकर मकान मालिक रमेश गोसाई को गिरफ्तार कर लिया है। अहमदाबाद के मोटेरा रोड स्थित मैत्रेयी अपार्टमेंट में रहनेवाले 56 साल के रमेश पेशे से इंजिनियर हैं।

कैसे हुआ स्पाइ कैमरे का खुलासा?

दोनों महिलाओं के किराए के मकान से उनका स्कूल नजदीक पड़ता था इसलिए उन्होंने ये घर चुना था।मगर उनके रहने के कुछ दिन बाद बाथरूम में लगे शॉवर में दिक्कत आने लगी और वह लीक होने लगा। दोनों युवतियों ने इसे ठीक कराया। लेकिन कुछ दिन बाद फिर शॉवर दोबारा लीक होने लगा। इस बार उन्होंने मकान मालिक को बताया जो सुबह आए और शॉवर हेड की मरम्मत करने लगे।

शॉवर की मरम्मत करने के बाद जैसे ही वह वापिस गए तो दिव्या ने शॉवर चेक किया और उसने पाया कि एक स्पाइ कैमरा शॉवर पाइप से लगा हुआ है। बिना देरी किए दिव्या चांदखेड़ा पुलिस स्टेशन गईं और मकान मालिक रमेश गोसाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने उसी रात आरोपी को गिरफ्तार किया और जमानत पर रिहा कर दिया।

आरोपी ने कबूला गुनाह

इस मामले पर इंस्पेक्टर एसी पटेल का कहना है कि दोनों महिलाओं ने जब रमेश को शॉवर हैड छीक करने के बुलाया था तो उसी वक्त रमेश ने एक स्पाइ कैमरा शॉवर में फिट कर दिया था। ये स्पाइ कैमरा दिखने में एकदम पेन ड्राइव जैसा लग रहा था। वहीं आरोपी रमेश ने भी इस बाबत अपना गुनाह स्वीकार कर लिया और पुलिस के सामने माना कि उसने स्पाइ कैमरा वहीं लगाया था। हालांकि पुलिस ने आगे बताया कि प्राथमिक जांच में हमें कैमरे से कोई रिकॉर्डेड विडियो का सबूत नहीं मिला लेकिन हम मामले की आगे जांच कर रहे हैं।

ये मामले में जहां पीड़िता ये दो महिलाएं थी उनकी जगह ये हरकत किसी के भी साथ हो सकती है इसीलिए आप भी जब कहीं बाहर रहने जाए, चाहे वह होटल हो या किराए का मकान तो ये सुनिश्चित कर लें कि वहां ऐसी कोई गड़बड़ नहीं है।


 

loading…

 

loading…

 

Back to top button