उत्तर प्रदेश

लखनऊ आ रही फ्लाइट में नंगा हो गया पैसेंजर, बिना कपड़ों के लगा घूमने

दुबई से लखनऊ आ रही एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट में शनिवार को एक विचित्र घटना घटी, जिससे यात्री एकदम हैरान रह गए। दरअसल, यात्रा के बीच में ही एक पुरुष यात्री बिलकुल नंगा होकर फ्लाइट में घुमने लगा। एयरक्राफ्ट के स्टाफ भी व्यक्ति को इस हालत में देखकर दंग रह गए और उन्होंने आननफानन में उस व्यक्ति को एक कंबल से ढका।

फ्लाइट में मौजूद एक स्टाफ के अनुसार शनिवार को एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट IX-194 दुबई से लखनऊ के लिए रवाना हुई। फ्लाइट में करीब 150 पैसेंजर थे। कुछ घंटे बाद एक व्यक्ति अचानक फ्लाइट में नंगा घूमने लगा। यात्री उसे इस हालत में देख डर गए। मामला बिगड़ता देख वहां मौजूद दो स्टाफ ने उसे कंबल ओढ़ा दिया और उसे उसकी सीट पर बिठा दिया। स्टाफ ने उस व्यक्ति को लखनऊ तक पकड़े रखा। हालांकि उस व्यक्ति ने ऐसा क्यों किया, इस बात का खुलासा नहीं हो सका है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया, फ्लाइट के कैप्टन के आदेश पर उस व्यक्ति को लखनऊ एयरपोर्ट पर एयरलाइन सिक्योरिटी को सौंप दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि यह फ्लाइट दोपहर 12:05 मिनट पर लखनऊ में लैंड हुई। इसके बाद इसी फ्लाइट को दोपहर 14:05 मिनट पर लखनऊ से दुबई के लिए रवाना कर दिया गया।

Back to top button