ख़बरराजनीति

रेप का आरोप: जांच पूरी होने तक मंत्री बने रहेंगे धनंजय मुंडे, महिला बोली- सभी चाह रहे तो मैं पीछे हट जाती हूं

कथित तौर पर रेप का आरोप झेल रहे धनंजय मुंडे के लिए उनकी पार्टी की ओर से राहत भरी खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक, पार्टी ने फिलहाल उन्हें उनके पद पर बनाए रखने का फैसला किया है। पार्टी ने मामले की जांच हो जाने तक उनसे इस्तीफा नहीं मांगने का फैसला किया है। हालांकि, एक दिन पहले पार्टी प्रमुख शरद पवार ने इस मुद्दे को लेकर कड़ा रुख दिखाते हुए कार्रवाई का संकेत दिया था।

प्रफुल्ल पटेल के घर हुई इमरजेंसी मीटिंग
जानकारी के मुताबिक, इस मुद्दे को लेकर एनसीपी कोर कमेटी के नेताओं की पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल के घर गुरुवार देर रात एक बैठक हुई थी, जिसमें पटेल के अलावा पार्टी अध्यक्ष शरद पवार, उप-मुख्यमंत्री अजित पवार और जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल शामिल हुए थे। इस मीटिंग में मुंडे को फिलहाल पद पर बनाए रखने का फैसला किया गया है क्योंकि आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ खुद कई आरोप लग चुके हैं।

आरोप लगाने वाली महिला पर लगातार लग रहे आरोप
मुंडे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ भाजपा और मनसे के नेता सामने आये हैं। गुरुवार को बीजेपी के नेता कृष्णा हेगड़े ने महिला पर हनी ट्रैप में फंसाने का आरोप लगाया। हेगड़े ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने कहा कि महिला पहले उन्हें भी बदनाम करने की कोशिश कर चुकी है। वहीं, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता मनीष धुरी ने भी अंबोली पुलिस स्टेशन में महिला के खिलाफ शिकायत दी है।

महिला ने कहा-आप चाहते हैं तो मैं पीछे हट जा रही

इन दोनों नेताओं के आरोप के बाद महिला ने सोशल मीडिया में एक के बाद एक कई पोस्ट लिखे और अपना बचाव किया। सोशल मीडिया में महिला ने लिखा..

  • कृष्णा हेगड़े द्वारा लगाए गए आरोप झूठे, संगीन और निराधार हैं। वह मेरी छवि को धूमिल करने और मुझे समाज में बदनाम करने की कोशिश कर रहा है और मुंडे के खिलाफ FIR दर्ज करने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं।
  • यह मेरी शिकायत के बाद धनंजय मुंडे की ओर से प्रेरित की गई कार्रवाई है। मैं कथित रूप से किसी भी हनी ट्रैप गतिविधि में शामिल नहीं हूं। कृष्णा हेगड़े ने मुझसे बातचीत शुरू की थी। उन्होंने मुझसे प्रताप सरनाइक (एमएलए) की जन्मदिन पार्टी में मुलाकात की थी।
  • एक काम करिए आप सब ही फैसला ले लीजिए, बिना कुछ जाने अगर आप सब और जो मुझे जानते हैं वो भी गलत आरोप लगा रहे हैं तो आप मिल के ही डिसाइड कर लो, मई ही पीछे हट जा रही हूं, जैसा आप सब चाह रहे हो।
  • अगर मैं गलत हूं तो इतने लोग अब तक क्यों नहीं आए मेरे लिए बोलने, मैं पीछे हटूंगी तो भी मुझे अपने आप पर गर्व रहेगा कि पूरा महाराष्ट्र में अकेली लड़की लड़ रही थी, जबकि मैं किसी पार्टी विशेष का नाम तक नहीं लिया और अब मुझे गिराने के लिए और मुझे हटाने के लिए इतने लोगों को आना पड़ रहा है। अब आप सब जो लिखना है लिखो बैठकर… गॉड ब्लेस यू

loading…

loading…

Back to top button