जिंदगी

रिसर्च: बिस्तर में हर महिला को चरम सुख दे सकते हैं इस तरह के मर्द

$ex का पूरा खेल तभी पूरा होता हैं जब ऑर्गेज्म की प्राप्ति होती हैं। खासकर महिलाओं के ऑर्गेज्म की, क्योंकि पुरुष अपना ऑर्गेज्म जल्द ही प्राप्त कर लेते हैं, लेकिन महिलाओं को अपने ऑर्गेज्म की प्राप्ति में समय लगता हैं। किसी भी पुरुष का हेंडसम और मालदार होना ही महिलाओं की इच्छाओं की पूर्ती नहीं कर देता हैं बल्कि पुरुषों में पाई जाने वाली कई खूबियों की वजह से महिलाऐं उनकी तरह आकर्षित होती हैं। तो आइये जानते हैं पुरुषों की इन खूबियों के बारे में जो महिलाओं को करती है आकर्षित ओर उन्हें बेस्ट ऑर्गेज्म दिला सकती हैं।

सोशियोअफेक्टिव न्यूरोसाइंस ऐंड साइकॉलजी के अनुसार अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर वाले व फनी लड़के बेहतरीन ऑर्गेज्म देते हैं। इसी के साथ कुछ व गुण भी होते हैं। ऐसा ही लड़की की लिस्ट में वही लड़के शामिल होते हैं जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर बेहतर हो। इस पर अगर लुक पर ध्यान न अभी दें तो आप मान सकते हैं कि ऐसे लड़के ही आपको ऑर्गेज्म दे सकते हैं।

जब 103 सिंगल स्त्रियों को लेकर इस पर स्टडी की गई है तो उनसे ये सवाल किया गया कि वो ऑर्गेज्म कब फील करती हैं। कई बार लड़कियों ने ये भी बोला कि जिनकी इनकम अच्छी होती है लड़कियां पहली उसी पर फ़िदा होती हैं या उनसे ही उन्हें ऑर्गेज्म मिला है। सीधा कहें तो जिन लड़कों के बैंक अकाउंट्स भरे थे, जो हॉट वआत्मविश्वासी थे, उनसे स्त्रियों को बेस्ट ऑर्गेज्म मिल रहा था।

इस स्टडी में ये भी पता चला है कि लुक्स व कॉन्फिडेंस के साथ-साथ आप में सेंस ऑफ़ ह्यूमर भी होना चाहिए जो आपकी पर्सनैलिटी को व भी सेक्सी बनाता है। ह्यूमर, सुन्दर पर्सनैलिटी, क्रिएटिविटी, भावनात्मक होना, भरोसेमंद होना व उनसे आने वाली खुशबू अक्सर स्त्रियों को अपनी ओर आकर्षित करती है।

Back to top button