खेल

राहुल गांधी का वीडियो शेयर कर कुछ इस तरह इंग्लैंड के बल्लेबाजों को सहवाग ने दिखाया आइना

नई दिल्ली:  अब यह तो आप जानते ही हैं कि वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) का बात कहने, रखने या किसी पर निशाना साधने का स्टाइल कितना ज्यादा मजाकिया है. यह मजाकिया शैली सहवाग की पहचान बन गयी है. सहवाग के ट्वीट्स या कमेंट बहुत ही ज्यादा चिंतन और रचनात्मकता का चोला ओढ़े रहते हैं और इसी बात ने लोगों को उनका मुरीद बना दिया है.

अब सहवाग ने अपनी इसी ‘कलाकारी’ का नमूना दिखाते हुए इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर निशाना साधा है, जो अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में शुरू हुए तीसरे टेस्ट के पहले दिन बुरी तरह हत्थे से उखड़ गए. बहरहाल, सहवाग के निशाने साधे निशाने में खास बात यह है कि इस दिग्गज बल्लेबाज ने इंग्लैंड पर प्रहार करने के लिए राहुल गांधी के मीम्स का सहारा लिया है.

मुकाबले के पहले दिन अगर ओपनर जैक क्राउली को छोड दें, तो बाकी इंग्लैड के बल्लेबाजों की स्थिति आयाराम-गयाराम की रही. और वीरेंद्र सहवाग ने इसी स्थिति को राहुल गांधी के मीम्स के जरिए बताने की कोशिश की है. यह कमोबेश पहला मौका है, जब सहवाग ने अपनी बात कहने के लिए कांग्रेस के शीर्ष नेता के विजुअल का सहारा लिया.

तस्वीर में राहुल गांधी अपनी स्पीच के दौरान जनता को टाटा करते दिखायी पड़ रहे हैं. बस सहवाग ने इसी बात को पकड़कर यही कहा, “इंग्लैंड के बल्लेबाजों की स्थिति पिच पर आने के दौरान कुछ ऐसी ही रही.” मतलब जैसे ही इंग्लैंड बल्लेबा पिच पर उतरे, राहुल की तरह टाटा करते हुए पवेलियन लौट गए. बढ़िया है वीरू भाई, बढ़िया है! अच्छा मीम्स चुना है आपने. अपने चाहने वालों का इसी तरह मनोरंज करते रहिए. फैंस को आपके अगले मीम्स का इंतजार रहेगा.

वैसे आपको बता दें कि इससे पहले सहवाग ने आज ही सुबह तब एक और मजेदार मीम्स पोस्ट किया था, जब नेशनल स्टॉक एक्सेचेंज कुछ देर के लिए बंद हो गया था. वीरू का यह मीम भी बहुत ज्यादा वायरल हुआ और लोगों ने इसके भरपूर मजे लिए.

Back to top button