उत्तर प्रदेश

राम मंदिर निर्माण के लिए बीजेपी का चंदा अभियान, बाइक रैली में श्रीराम के नारे संग लहराईं तलवार!

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए गुरुवार से देशभर में विश्व हिंदू परिषद ने आर्थिक सहयोग लेने के लिए अभियान शुरू किया है। इसी क्रम में शामली जिले में बाइक रैली का आयोजन किया गया। इसमें हिंदू संगठनों के अलावा भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पदाधिकारी भी शामिल हुए। लेकिन यह धार्मिक कार्यक्रम न होकर शक्ति प्रदर्शन का आयोजन ज्यादा नजर आया। भगवा झंडों और तलवार लेकर लोग शक्ति प्रदर्शन करते नजर आए। कोरोना गाइडलाइन का जमकर उल्लंघन किया गया।

श्रीराम के नारे संग लहराई तलवार

यह पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र में मुख्य बाजार का है। भाजपा जिला अध्यक्ष सत्येंद्र तोमर के नेतृत्व में राम जन्मभूमि निर्माण के लिए जन जागरण बाइक रैली का आयोजन किया गया। रैली में भाजपा कार्यकर्ता के हाथों में तलवार लेकर लहराते हुए नजर आए।

इस दौरान यातायात नियम तो हवा में उड़ाए ही गए, कोविड-19 का भी लोगों के चेहरे पर खौफ नहीं दिखा। न किसी के चेहरे पर मास्क था न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया। खास बात नियमों की दुहाई देने वाले पुलिसकर्मी बाइक रैली को सुरक्षा देते नजर आए।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने दिया बेतुका बयान

भाजपा जिला अध्यक्ष से कहा गया कि ये तो नियमों का उल्लंघन है तो वे हां में हां मिलाते नजर आए। मुस्कराते हुए जिला अध्यक्ष ने कहा कि हम लोगों ने सभी को हेलमेट लाने के लिए कहा था। लेकिन जल्दबाजी में कोई भी कार्यकर्ता हेलमेट नहीं लाया।

Back to top button