क्राइम

रामपुर : नाबालिग बहन से तहेरे भाई ने किया रेप, जब लड़की ने मृत बच्चे को दिया जन्म तो उजागर हुई दरिंदे की करतूत

रामपुर में मानसिक रूप से कमजोर और शारीरिक दिव्यांग 16 साल की लड़की से उसका तहेरा भाई एक साल तक दुष्कर्म करता रहा। पड़ोस में रहने वाले भाई की करतूत तब उजागर हुई जब लड़की ने मृत बच्चे को जन्म दिया। परिजनों ने लोकलाज के डर से शव खेत में दबा दिया। मामला पता चलने के बाद पुलिस ने खेत से शव निकलवाकर पोस्टमार्टम को भेजा है। आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।

मानसिक कमजोरी का उठाया फायदा

यह घिनौनी वारदात रामपुर जिले के अजीमनगर थाना क्षेत्र में एक गांव की है। लड़की शारीरिक रूप से दिव्यांग होने के साथ मानसिक रूप से भी कमजोर है। इसी का फायदा उठाकर उसके पड़ोस में रहने वाले तहेरे भाई ने सालभर पहले लड़की से शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद से वह लगातार लड़की का शारीरिक शोषण करता चला आ रहा था। सोमवार काे लड़की ने मृत बच्चे को जन्म दिया तो परिजनों को घटना का पता चला।

फोटो देखकर की शिनाख्त

मानसिक रूप से कमजोर होने की वजह से किशोरी आरोपी का नाम नहीं बता सकी। लेकिन पुलिस और परिजनों ने जब उसे संदिग्धों के फोटो दिखाए तो उसने आरोपी तहेरे भाई की पहचान की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और IPC की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है। वह घर छोड़कर फरार है।

जल्द गिरफ्त में होगा आरोपी:ASP

रामपुर के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह का कहना है कि अजीम नगर थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें रवाना की गई हैं। जल्द उसे पकड़ लिया जाएगा। ASP ने बताया कि 16 साल की दिव्यांग लड़की का उसके पड़ोस में रहने वाला रिश्ते का तहेरा भाई एक साल से शारीरिक शोषण कर रहा था। जिससे लड़की गर्भवती हो गई और सोमवार को उसका एर्बाशन हो गया।

Back to top button