उत्तर प्रदेशराजनीति

राज बब्बर ने कहा- हर बार चुनाव में राम के नाम का कटोरा लेकर वोट मांगने निकल पड़ती है भाजपा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं, इस बार उन्होंने राम मंदिर को लेकर सीएम योगी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. राम मंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी की नीयत पर सवाल उठाते हुए राज बब्बर ने कहा कि चुनावों के समीप आते ही भाजपा राम के नाम पर वोटबैंक निर्माण में लग जाती है.

संवाददाताओं से बातचीत करते हुए राज बब्बर ने कहा कि बीजेपी ने भगवान राम को कभी आस्था के नजर से नहीं देखा है, लेकिन फिर भी  चुनाव आते ही बीजेपी के लोग राम नाम का कटोरा लेकर घूमना शुरु कर देते हैं. राज बब्बर ने कहा कि राम मंदिर मुद्दे पर राजनीति करने वाली बीजेपी की असलियत अब जनता को पता चल गई है. भाजपा कहती है कि मंदिर यहीं बनाएंगे लेकिन उसकी तारीख का ऐलान कभी नहीं करती. कांग्रेस नेता ने कहा कि अब लोग समझ चुके है कि बीजेपी के लोग मुंह में राम बगल में छुरी रखने वाले लोग हैं. 

राज बब्बर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस द्वारा कभी राम मंदिर निर्माण का विरोध नहीं किया गया है न ही आगे किया जाएगा. हम सभी चाहते हैं की राम मंदिर बने, यहां तक कि मुसलमान भाई भी चाह रहे हैं कि अयोध्या में मंदिर बने, लेकिन जब मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है तो हम सभी को उसके फैसले का सम्मान करना चाहिए. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर राम मंदिर को लेकर निशाना साधा था, जिस पर जवाब देते हुए राज बब्बर ने कहा कि जो व्यक्ति खुद मंदिर छोड़कर राजनीति में चला आया हो उसे आप क्या कहेंगे.

Back to top button