उत्तर प्रदेश

राजा भैया ने किया ऐसा ट्वीट कि हिल गई सियासत, लोग बोले- आप ही आखिरी उम्मीद

2019 चुनावी साल है, चंद महीनों बाद अगले पांच साल के लिए देश की सरकार चुनी जाएगी. लोकसभा चुनावों का बिगुल बजने वाला है. सभी राजनीतिक दल इसकी तैयारियों में जुटे हैं. यूपी के बाहुबली नेता और कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया इस बार अपनी पार्टी बनाकर मैदान में उतरने जा रहे हैं. इसी बीच राजा भैया के एक ट्वीट ने यूपी का सियासी पारा चढ़ा दिया है.

दरअसल राजा भैया ने अपने इस ट्वीट में यूपी की बीजेपी सरकार और सीएम योगी आदित्यनाथ को घेरने की कोशिश की है. राजा भैया ने ट्वीट में लिखा है कि नया शासनादेश में अपराध पीड़ित दलितों को राहत राशि के साथ ही आजीवन पेंशन, मंहगाई भत्ता, आवास, मुफ़्त शिक्षा. लगभग 10 हज़ार प्रतिमाह. स्वागत है, पर ग़ैर दलितों के आंसू कौन पोंछेगा ?

जाहिर है, राजा भैया ने इस ट्वीट के माध्यम से बीजेपी सरकार के दलित प्रेम को लेकर निशाना साधा है. राजा भैया के इस ट्वीट पर लोगों ने उनकी तारीफ की है. एक ट्विटर यूजर सुधीर सिंह ने लिखा है कि आप सड़क से सदन तक आवाज बुलंद करें, हम सब साथ है. जबकि एक और शख्स ने कमेंट किया कि अब आप से ही उम्मीद है, इसने तो बहुत अच्छे से सवर्णों को मूर्ख बनाया.

बता दें कि राजा भैया पार्टी गठन के बाद सवर्णों के हक को लेकर सक्रिय हैं.

Back to top button