खेलजरा हट के

राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर ने लपका करामाती कैच, लोग बोले- 2021 का बेस्ट, देखें Video

Vitality T20 Blast 2021: टॉम कुरैन (Tom Curran) ने वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में लॉर्ड्स में खेले गए मिडलसेक्स और सर्रे (Middlesex vs Surrey, South Group) के बीच मैच के दौरान एक कमाल का कैच लेकर हर किसी को हैरान कर दिया. कुरैन ने दाय़ी और भागकर एक हाथ से बेहद ही मुश्किल कैच लेकर बल्लेबाज को भी चकित कर दिया. बता दें कि सरे के लिए खेलते हुए मिडलसेक्स के खिलाफ कुरैन ने यह कैच लपका. मिडलसेक्स की पारी के ओपनर स्टीफन एस्किनाज़िक का कैच टॉम ने लपककर अपनी टीम को दूसरी सफलता दिलाई थी. एस्किनाज़िक सर्रे के गेंदबाज डेनियल मोरियार्टी की गेंद पर बड़ा शॉट मारने के चक्कर में टाइमिंग मिस कर गए जिससे गेंद प्वाइंट की ओर हवा में गई. जहां पर कुरैन फील्डिंग कर रहे थे. कुरैन ने तेजी से दौड़ लगाई और एक हाथ से कमाल का कैच लेकर एस्किनाज़िक की पारी का अंत कर दिया.

सोशल मीडिया पर टॉम कुरैन की कैच का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि इस मैच में सरे की टीम को 54 रनों से जीत मिली थी. सरे की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 7 विकेट पर 224 रन बनाए जिसके बाद मिडलसेक्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर केवल 169 रन ही बना सकी, जिसके कारण सर्रे की टीम को 54 रनों से शानदार जीत मिली.

सर्रे की ओर से विल जैक (Will Jacks) ने केवल 24 गेंद पर 70 रनों की शानदार पारी तो वहीं जेसन रॉय ने 42 गेंद पर 45 रन बनाए थे. 70 रनों की तूफानी पारी खेलने के बाद जैक दुर्भाग्य से रन आउट हुए लेकिन उन्होंने तेजी से रन बनाकर अपना काम कर दिया था. अपनी 70 रनों की पारी में जैक ने 9 चौके और 5 छक्के जमाए थे.

इस मैच में टॉम कुरैन ने 10 गेंद पर 26 रन बनाए, हालांकि वो गेंदबाजी में कोई विकेट लेने में सफल नहीं रहे. टॉम ने 4 ओवर में 26 रन दिए. वैसे, टॉम कुरैन के भाई सैम कुरैन ने गजब की गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफल रहे. बैटिंग में सैम कुरैन ने 21 रन भी बनाए थे. सर्रे की टीम को जीत जरूर मिली लेकिन टॉम कुरैन के कैच ने सबका दिल जीत लिया.

Back to top button