नौकरी

राजस्थान में बंपर सरकारी नौकरियां, अंकों के आधार पर होगी भर्ती, अभी कर दें अप्लाई

जयपुर. देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ने इसमें और इजाफा कर दिया है। अफसोस की बात तब हो जाती है, जब सरकार नौकरियां निकालती है और इन बेरोजगारों को वक्त पर उनकी जानकारी तक नहीं मिलती है। इसीलिए हम पूरी कोशिश करते हैं कि नई सरकारी भर्तियों से जुड़ी हर जरूरी जानकारी उन लोगों तक पहुंचाते रहें जिनके लिए ये सबसे जरूरी है।

अब इसी कड़ी में राजस्थान में  नौकरी करने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि महाराणा प्रताप यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर एंड टेक्नोलॉजी में कई पदों पर भर्ती को लेकर नोटिस प्रकाशित किया गया हैं। आप अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन कर सकते हैं।

पदों का विवरण : जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक महाराणा प्रताप यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर एंड टेक्नोलॉजी में पेशेवर युवा के 2 पद, अनुसंधान साथी के 1 पद, सीनियर रिसर्च फेलो के 3 पद और स्किल्ड पर्सन, रिसर्च फेलो के 6 पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन मांगे हैं।

योग्यता : महाराणा प्रताप यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर एंड टेक्नोलॉजी के इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की योग्यता ग्रेजुएट और पोस्टग्रेजुएट निर्धारित की गई हैं।

आवेदन तिथि : भर्ती नोटिफिकेशन के मुताबिक इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 28 नवंबर 2020 तक आवेदन कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया : आपको बता दें की इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू और अंकों के आधार पर किया जायेगा। अधिक जानकारी के लिए आप नोटिश देखें।

आधिकारिक वेबसाइट : https://www.mpuat.ac.in/

आवेदन प्रक्रिया: उम्मीदवार महाराणा प्रताप यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर एंड टेक्नोलॉजी के आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर नोटिश पढ़ें और आवेदन करें।

Back to top button