देश

राजस्थान के 22 जिलों में शून्य मिला कोरोना, देखें अपने शहर का ताजा आंकड़ा

जयपुर. कोरोना को लेकर प्रदेश में बुधवार का दिन राहत भरा रहा. प्रदेश में बुधवार को कोविड-19 संक्रमण के 30 नए मामले देखने को मिले. 22 जिले ऐसे रहे, जहां एक भी संक्रमित मरीज नहीं मिला. पिछले 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना से एक भी मरीज की मौत नहीं हुई. बता दें, अब तक प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण से कुल 8953 मौतें हो चुकी हैं और कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 953605 पहुंच गई है. प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 268 रही और 40 मरीज रिकवर्ड हुए हैं.

जयपुर में मिले कोरोना के 10 मरीज

वहीं, सबसे अधिक 12 मरीज जयपुर में रिकवर्ड हुए हैं. सबसे बड़ी राहत की खबर है कि प्रदेश में 22 जिलों में संक्रमण का एक भी मामला देखने को नहीं मिला है. सबसे अधिक कोरोना संक्रमित 10 मरीज जयपुर जिले में मिले हैं.


चिकित्सा विभाग के अनुसार अजमेर में एक, अलवर में एक, बीकानेर में 1, दौसा में एक, गंगानगर में 2, हनुमानगढ़ में एक, जयपुर में 10, जोधपुर में दो, नागौर में एक, राजसमंद में एक और उदयपुर में 9 संक्रमित मरीज मिले हैं.

इन 22 जिलों में नहीं मिले एक भी कोरोना संक्रमित मरीज

प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 22 जिले ऐसे रहे जहां कोरोना संक्रमण का एक भी मामला देखने को नहीं मिला. बांसवाड़ा, बारां, बाड़मेर, भरतपुर, भीलवाड़ा, बूंदी, चित्तौड़गढ़, चूरू, धौलपुर, डूंगरपुर , जैसलमेर, जालौर, झालावाड़, झुंझुनू, करौली, कोटा, पाली प्रतापगढ़, सवाई माधोपुर, सीकर सिरोही, टोंक में एक भी कोरोना संक्रमित मरीज नहीं मिला है.

Back to top button