मनोरंजन

राजकुमार ने सरेआम जब निकाली सलमान खान की हेकड़ी, बोले- ‘मैं कौन हूं ये अपने बाप से पूछना’

नई दिल्ली। बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर एक्टर सलमान खान ( Salman Khan ) सालों बाद भी इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। 50 के पार हो चुके सलमान का स्टारडम आज भी देखने को मिलता है। सलमान जितना अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। उतने ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। सलमान का गुस्सा किसी से छुपा नहीं है। वहीं अगर ऐसा कहा जाए सलमान को एक शख्स ने एडीयूट दिखाने पर खूब जमकर सुनाया था तो शायद आपको इस बात यकीन भी ना हो, लेकिन यह सच है। चलिए आपको बताते हैं पूरा किस्सा।

वैसे तो सभी यही जानते हैं कि सलमान खान की पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ ( Maine Pyar Kiya ) थी। इससे पहले वह फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ ( Biwi Ho To Aisi ) में सपोर्टिंग रोल में नज़र आए थे। फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ ( MainePyarKiya ) से अभिनेता को नाम और शोहरत मिली और वह रातोंरात स्टार बन गए। फिल्म के सुपरहिट होने पर सक्सेस पार्टी रखी गई थी जिसमें अभिनेता राजकुमार ( Raaj Kumar ) भी अमत्रिंत थे। पहली फिल्म सुपरहिट होने पर सलमान खान का एटीट्यूड सातवें आसमान पर था। वहीं इस दौरान उन्हें नशे की बुरी लत भी लग चुकी थी। उनकी फिल्म के लिए रखी गई सक्सेस पार्टी में वह पीकर पहुंचे।

नशे में चूर सलमान खान को सूरत बड़जात्या ( Sooraj Barjatya ) पार्टी में सबको मिलवा रहे थे। इसके बाद सूरज सलमान को राजकुमार से मिलाने ले गए। जब सलमान राजकुमार से मिले तब उन्हें जानते हुए भी उन्होंने इग्नोर किया और पूछा कि आप कौन? यह सुनते ही राजकुमार भड़क गए और उन्होंने खड़े-खड़े ही सलमान की सारी हेकड़ी निकाल दी।

राजकुमार ने सलमान को झाड़ लगाते हुए कहा कि “बरखुरदार! यह बात अपने पिता सलीम खान से पूछना कि मैं कौन हूं?” यह सुनते ही सलमान का नशा चुटकियों में उतर गया। जिसके बाद से सलमान को अपनी गलती का अहसास हुआ और जब भी वह कहीं जाते वह बड़े ही अदब से राजकुमार से मिलते थे।

Back to top button