ख़बरमनोरंजन

राखी सावंत का कोर्ट रूम ड्रामा, तनुश्री दत्ता मानहानि के बदले चाहती हैं 25 पैसे

तनुश्री दत्ता से मुकाबले में कहीं भी खुद को कमज़ोर साबित होने देना नहीं चाहतीं हैं आइटम गर्ल राखी सावंत. पहले तनुश्री लेस्बियन होने के साथ साथ उनके रेप का आरोप लगाया और अब वो उनके खिलाफ अदालत पहुचंह गयी हैं. राखी ने मुंबई के दिंडोशी कोर्ट में तनुश्री के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. उनका आरोप है की तनुश्री ने उनके खिलाफ अपशब्द बोले हैं जिससे उनकी छवि धूमिल हुई है. तनुश्री को सिर्फ सबक सिखाने के लिए उन्होंने उनपर मानहानि किया हाउ और वो बदले चाहती हैं की उन्हें 25 पैसे मिले.

दरअसल इसकी शुरुआत खुद राखी ने की थी सबसे पहले, राखी ने नाना पाटेकर के बचाव में तनुश्री पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने उन्हें ड्रगिस्ट से लेकर लेस्बियन तक कहा था. राखी ने ये भी आरोप लगाया था की तनुश्री जो कुछ भी कर रहीं हैं पैसों के लिए कर रहीं हैं.

हद तो तब हो गई जब राखी सावंत एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया था , ‘तनुश्री दत्ता अंदर से एक लड़का है और वह एक लेस्बियन है’ इतना ही राखी ने ये तक आरोप लगाया था कि, ‘मैंने पुलिस से इसकी शिकायत की है। 12 साल पहले तनुश्री दत्ता ने मेरा रेप किया था. मैं कभी यह कहना नहीं चाहती थी लेकिन मैं आज इसके बारे में खुलासा कर रही हूं. इसमें एक मेल है और एक फीमेल है’

जिसका जवाब तनुश्री ने भी दिया था. एक बयान जारी कर एक्ट्रेस ने कहा था कि, मेरे पैरेंट्स ने हमेशा मुझे अपने दोस्त चुनने में सावधान रहने की सलाह दी. इसलिए मैं ऐसे लोगों से हर कीमत पर दूर रहने की कोशिश करती हूं जिन्हें मैं अपने लिए सही नहीं समझती. यह काफी घिनौना है जब राखी जैसे अनपढ़, गंदे, डाउन मार्केट, लापरवाह और कैरेक्टरलेस लोग मेरे दोस्त होने का दावा करते हैं.

मैंने राखी से केवल एक बार इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बात की थी. यह सालों पहले की बात है. मैंने राखी को इग्नोर करने की बहुत कोशिश की लेकिन वह मुझसे बात करने में कामयाब हो गई. उन दिनों वह इसाई धर्म का प्रचार कर रही थी और मुझे भी धर्म परिवर्तन की सलाह दे रही थी. राखी ने मुझे कहा कि अगर मैं जीजस में विश्वास नहीं रखूंगी तो मैं नर्क में जाउंगी.

 

Back to top button