खेलजरा हट के

रहाणे ने बताई सफलता की तकनीक, अंग्रेजों की धरती पर इस शॉट से मिलेगी जीत

भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीतने के लिए पूरी तैयारी कर रही है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर कहा जा रहा है कि तेज गेंदबाजों को यहां स्विंग मिलेगी, और बल्लेबाजों के लिए यहां बल्लेबाजी करना बहुत मुश्किल रहने वाला है. अब भारतीय क्रिकेट टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे का ताजा बयान आया है, जो बल्लेबाजों के हौंसले को जरूर बढ़ाएगा. बीसीसीआई टीवी पर कहते हुए अजिंक्य रहाणे ने कहा, अगर आप यहां एक बार सेट हो जाओ तो इंग्लैंड बल्लेबाजी के लिए बहुत अच्छी जगह है.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर बोले अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर कहा, हमारे लिए ये सिर्फ एक टेस्ट मैच की तरह है, जिसमे हम जीतने के लिए पूरी कोशिश करेंगे. अजिंक्य रहाणे ने कहा, भारतीय क्रिकेट टीम ने 2019 से अब तक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के मैचों में एक यूनिट की तरह काम किया है, पूरी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है और उसी का नतीजा है कि हम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहुंचे है.

अजिंक्य रहाणे ने बताया सबसे गौरान्वित लम्हा

भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने विराट की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया में पिछले वर्ष कप्तानी संभाली तो टीम ने ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीती. हाल ही में आईसीसी द्वारा इस सीरीज को अब तक की बेस्ट टेस्ट सीरीज घोषित की. इस सीरीज को लेकर अजिंक्य रहाणे ने कहा ये सीरीज जीतने वाला लम्हा हमारे लिए सबसे प्राउड मोमेंट रहा है.

अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के पूरे इंटरव्यू की Video देखने के लिए यहां क्लिक करें.

Back to top button