खेलजरा हट के

रवीन्द्र जडेजा की पत्नी और बहन में छिड़ा संग्राम, जानिए क्यों हैं आमने-सामने?

इंडियन क्रिकेटर रवीन्द्र जडेजा के घर में बवाल मचा हुआ है । उनकी पत्‍नी और बहन के बीच छिड़े संग्राम पर अब सबकी नजर है । दरअसल इन दोनों के बीच छिड़ी इस जंग की वजह राजनीतिक है । रिवाबा जहां बीजेपी की नेता है वहीं उनकी बहन नयनाबा कांग्रेस की सक्रिय सदस्‍य है । एक मुद्दे को लेकर दोनों के बीच तीखी खींचतान जारी है ।

ये है मुद्दा

ये राजनीतिक युद्ध किसी दूसरी समस्‍या की वजह से नहीं बल्कि मास्क न पहनने के कारण छिड़ा है । दरअसल रवीन्द्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा बीजेपी की नेता हैं और सौराष्ट्र की करणी क्षत्रिय सेना की अध्यक्षा भी हैं ।  रीवाबा जडेजा समाज सेवा में काफ़ी एक्टिव हैं, जबकि जडेजा की जो बहन है नयनाबा जडेजा वो कांग्रेस में एक्टिव हैं । पत्नी रीवाबा जडेजा को पति रवीन्द्र जडेजा का साथ मिलता है, बहन नयनाबा जडेजा को कांग्रेस के लिए पिता का साथ मिलता है।

ननद-भाभी आमने सामने

इस बार ननद-भाभी के बीच बहस की शुरुआत एक राजनैतिक कार्यक्रम की वजह से ही हुई है, लेकिन मुद्दा मास्‍क ठीक से ना पहनने का था । एक कार्यक्रम में रिवाबा जडेजा ने बड़ी तादाद में भीड़ को इकट्ठा किया था, लेकिन उन्होंने खुद मास्क ठीक से नहीं पहना था । इस पर नयनाबा जडेजा ने कमेंट करते हुए कहा कि बीजेपी के नेता गुजरात में कोरोना की तीसरी लहर को लाने का काम कर रहे हैं । दरअसल इससे पहले अगस्त 2020 में भी रीवाबा जडेजा मास्क ना पहने की वजह से विवाद में आई थीं । तब रवीन्द्र जडेजा की पत्नी अपनी कार में कहीं जा रही थी, उन दोनों ने मास्क नहीं पहना था।

चर्चा में है ये संग्राम

जब जडेजा और उनकी पत्‍नी मास्‍क ना पहनने के लिए पुलिस द्वारा रोके गए तो रवीन्द्र जडेजा की पत्नी ने काफी बहस की थी । अब एक बार फिर वो मास्क न पहनने के कारण अपनी नन्द नयनाबा के टारगेट पर हैं । हालांकि इस मामले में अभी रीवाबा की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन गुजरात की राजनीति में यह दोनों भाभी और ननद काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं ।

Back to top button