खेल

रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- टीम इंडिया को खलेगी हार्दिक पांड्या की कमी

ब्रिस्बेन: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय आॅस्ट्रेलिया पहुंच गई है और अपनी आगामी सीरीज के लिए तैयारियों में जुट गई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे में टी20 सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि मेजबान ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज में टीम को अपने हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की कमी खलेगी। यहां बता दें कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी ने भी माना था की टीम इंडिया को हार्दिक पांड्या की कमी खलेगी।

यहां बता दें कि सितंबर में ही हार्दिक संयुक्त अरब अमीरात यूएई में हुए एशिया कप के दौरान चोटिल हो गए थे और तभी से वह टीम से बाहर चल रहे हैं। बता दें कि हार्दिक के होने से टीम को संतुलन मिलता है और वह एक अतिरिक्त गेंदबाज की कमी पूरी करते हैं। भारतीय टीम को 21 नवंबर को यहां तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच खेलना है। 

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंची भारतीय टीम के मुख्य कोच शास्त्री ने दौरे के अपने पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा कि टीम में एक खिलाड़ी की कमी खलेगी और वह हार्दिक हैं, जो चोटिल हैं। वे गेंदबाज और बल्लेबाज के रूप में टीम को संतुलन देते हैं, जिसके कारण हम अतिरिक्त गेंदबाज को खेला सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि वह जल्द फिट हो जाएंगे, अगर तेज गेंदबाजों ने अच्छा किया तो हमें उनकी कमी नहीं महसूस होगी। 

Back to top button