ख़बरधर्म

रविवार का राशिफल: जानिए आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा

मेष राशि :- गणेश जी के मुताबिक आज यदि आप छोटी सी भी गलती करते हैं तो मिला हुआ मौका गंवा सकते हैं। दिमाग को शांत रखने के लिए शरीर को आराम देना होगा। पारिवारिक गतिविधियों से थोड़े तनाव मिल सकते हैं। हालांकि धन के मामले में इनके भाग्य हमेशा खुले रहेंगे। किसी भी कार्य मे सफल होने के लिए पूरी प्लानिंग के साथ काम करना होगा।

वृष राशि :- आज का दिन मनोरंजन के नाते सही होगा। जो लोग मेहनती हैं उन्हें सफलता के साथ-साथ यश की भी प्राप्ति होगी इसलिए कर्मठ होकर किसी काम को अंजाम दें। नौकरियों पर कार्यरत लोग अपने से उच्च अधिकारियों से द्वेष न रखें अन्यथा नुकसान सहन करना पड़ सकता है। क्रोध नियंत्रण रखने से वैवाहिक जीवन भी रोमांस से भरा होगा।

मिथुन राशि :- आज स्वास्थ्य के मामले में आपकी किस्मत थोड़ी कष्ट से गुजरने वाली है इसलिए तला हुआ भोजन खाने से परहेज करें। हिस्सेदारियों में लाभ प्राप्त होगा। बड़े बुजुर्गों का सम्मान करने से आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कर्ज से निजात पाने का भी यही सही समय है। शनिदेव की कृपा आपके पूरे परिवार पर बनी रहेगी।

कर्क राशि :- आज आपका मन धार्मिक क्रियाकलापों में व्यस्त रहेगा। इस भक्ति का निसंदेह अच्छा परिणाम मिलने वाला है। घर मे खुशियां बिखरेंगी और कई प्रकार के शुभ समाचार मिल सकते हैं। आज दूसरों के साथ साझेदारी करना आपके हित में नही होगा इसलिए कोई भी योजना पर अकेले काम करने की कोशिश करें।

सिंह राशि :- पुराने मित्र से मुलाकात की प्रबल संभावना है। लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है इस दौरान सेहत के साथ बिल्कुल भी खिलवाड़ न करें। तनाव से बचने के लिए ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार और जीवनसाथी के साथ व्यतीत करें। अध्यात्म पर भरोसा होना भी आपके लिए किसी शक्ति से कम नही होगा।

कन्या राशि :- आज आपका दिन सुकून और शांति से भरा होगा। उम्मीद किया जा रहा है कि सलाह लेने के मामले में किसी पराये लोग पर भरोसा न करके घर के किसी बुजुर्गों की मदद लें। आपके विचार हमेशा अपने भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे। पार्टनर द्वारा धोखा मिल सकता है।

तुला :- गणेश जी के कहे अनुसार आज धोखाधड़ी के प्रबल संभावना है। इसलिए किसी भी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करना ठीक नही है। जीवनसाथी की तरफ से सहायता मिलने की वजह से तनाव की कोई गुंजाइश नही है। जरूरतमंदों की मदद करें और पूंजी को सही जगह पर निवेश करें।

वृश्चिक राशि :- इस राशि के जातकों को सावधान होने की जरूरत है क्योंकि आत्मविश्वास की अधिकता की वजह से भी नुकसान सहना पड़ सकता है। ऊर्जा की कमी की वजह से पूरा दिन थकान से पीड़ित रहेंगे। व्यापार के क्षेत्र में उन्नति की संभावना है।

धनु राशि :- आज ऐसा शुभ योग है जिसमे दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। दिमाग ऊर्जावान और गति में होगा। जरूरतमंदों को आर्थिक मदद करने की कोशिश करें। प्रेमिका की मदद से जिंदगी के कुछ यादगार लम्हे जी सकते हैं। बेरोजगारों को नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

मकर राशि :- आत्मबल और आत्मशक्ति के मामले में आज सबसे ऊपर रहने वाले हैं। इसी वजह से आज सफलता के रास्ते मे कोई नही आएगा। अपने पार्टनर के ताबियत खराब होने पर लापरवाही दिखाए बिना जल्द से जल्द उनका इलाज करवाएं। गृहस्थ जीवन मे भी खुशियां ही खुशियां मिलेंगी।

कुंभ राशि :- आज के दिन बाहर घूमने और खाने में ही व्यस्त रहने वाले हैं। सप्ताह के अंत होने की वजह से पुराने दोस्तों से मिलने का सौभाग्य प्राप्त होगा। नए व्यवसाय के बारे में सोचने के लिए भी ये ठीक समय होगा। खुद को शांत और चिंतामुक्त महसूस करेंगे।

मीन राशि :- आज किसी भी प्रकार की नई योजना पर काम करना नुकसानदेह साबित हो सकता है। आवश्यकता से अधिक बोलने पर प्रतिष्ठा में भी कमी आ सकती है। कसरत इत्यादि करने से स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं खत्म होंगी। वैवाहिक जीवन सुखमयी हो सकता है। परिवार में वातावरण अनुकूल होगा।

Back to top button