मनोरंजन

रमजान में हिना को स्विमिंग पूल में उतरना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर लोगो ने देना शुरू किया ज्ञान

एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी स्टाइल से सोशल मीडिया क्वीन बनी हुई हैं. आए दिन एक से बढ़कर एक फोटोशूट शेयर करती रहती है उनके वीडियो और तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. इसी बीच उन्होंने एक अंडर वॉटर वीडियो शेयर किया जिसके बाद काफी बवाल मच गया है. जी हाँ कल को यानी रमजान के पहले दिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की और देखते-देखते इस पर 173,833 लाइक आ गए.

हिना खान अपनी इस वीडियो में स्विमिंग करती नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में बी प्राक का गाना, ‘बारिश की जाए’ सुनाई दे रहा है. रमजान के पहले दिन हिना को इस तरह स्विमिंग करते देख कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी. अधिकतर लोगों ने इस अवतार में देख उनकी तरह-तरह से तारीफ की। लेकिन, कुछ मजहबी ठेकेदारों ने इस पोस्ट पर भी उन्हें ज्ञान देना शुरू कर दिया.

मनहूर शान और फवजिया करीम जैसे कट्टरपंथियों ने उन्हें बताया कि रमजान शुरू हो गया है, कुछ तो शर्म करो.
एक दूसरे यूजर imzabiullahkhan ने हिना के लिए लिखा कि ये सब बकवास करना बंद करो. वहीं राजिया अहमद नाम के इंस्टा यूजर ने कहा लानत है तुम पर, रमजान में ऐसी वीडियो.

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

वहीं एडवोकेट MA बसीर ने कहा, “अब बस करो ये हराम काम. रमजान है तिलावत करो। कब्र में क्या जवाब दोगे ये सब हराम करे.
हिना खान के फैंस के लिए अब जल्द ही एक सरप्राइज मिलने वाला है. वह एक म्यूजिक वीडियो ‘बेदर्द’ में नजर आने वाली हैं. यह वीडियो 16 अप्रैल को रिलीज होने वाला है. इसमें हिना का देसी अवतार नजर आने वाला है. पोस्टर में वह लहंगा पहने हुए किसी महरानी जैसी नजर आ रही हैं. पोस्टर में उनके लुक की जमकर तारीफ हो रही है.

Back to top button