मायानगरी

पहली बार रणबीर-अजय एकसाथ, इस दिन होगी एक्शन-थ्रिलर की शुरुआत ?

एक जानेमाने अखबार के रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और अजय देवगन लव रंजन की फिल्म की शूटिंग 2019 के अंत तक शुरू करेंगे. यह प्रोजेक्ट एक रोमांटिक कॉमेडी नहीं बल्कि एक एक्शन-थ्रिलर है. इस प्रोजेक्ट की शूटिंग देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी की जाएगी. जबकि अखबर के सूत्रों के मुताबिक, लव रंजन पिछले दो सालों से फिल्म की स्क्रिप्ट पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक, ” फिल्म एक बिग बजट प्रोजेक्ट होने वाली है, जिसमे जबरदस्त एक्शन सीन्स होने वाले हैं. “लव रंजन पिछले दो साल से फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. फिल्म के स्क्रिप्ट के पहले ड्राफ्ट को लॉक कर दिया गया है और फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी. यह एक बड़ा प्रोजेक्ट है. फिल्म के फाइनल स्क्रिप्ट के ड्राफ्ट को लॉक करने के बाद लव उसकी शूटिंग शुरू करेंगे. वह अपनी फिल्म के लिए इंडियन और इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर्स को फिकल करेंगे ताकि दोनों को मिक्स कर फिल्म में दिखाया जा सके.”

अजय के अलावा, रणबीर मुश्किल स्टंट करेंगे, जिसके बारे में सूत्रों ने कहा है, “वह अजय के साथ कुछ स्टाइलिश स्टंट करते हुए दिखाई देंगे. फिल्म की टीम शूटिंग शुरू करने से पहले उनके लिए एक्शन वर्कशॉप की योजना बना रही है.”

फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम अब तक तय नहीं किया गया है. इसके लिए बॉलीवुड की ए-लिस्टर एक्ट्रेसेस में से कई से प्रोजेक्ट को लेकर बात चल रही है, जो “दमदार किरदार” निभाने के लिए चुना जा सके. लव फिल्म को क्रिसमस 2020 पर रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं. “प्लान के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होने वाली हैं, ताकि उसे अगले साल व्रैप किया जा सके. चूंकि यह एक एक्शन थ्रिलर है, इसलिए इसे लंबे समय तक पोस्ट-प्रोडक्शन की जरुरत होगी.”

अजय देवगन ‘दे दे प्यार दे’ और अपनी अगली फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’, एसएस राजामौली की आरआरआर और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. वहीं, रणबीर आपको ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

Back to top button