मनोरंजन

रणबीर-आलिया के रिलेशन पर पहली बार बोलीं बहन रिद्धिमा, कहा- होती ही है कयासबाजी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिलेशनशिप लगातार सुर्खियों में है. आलिया रणबीर को काफी पहले से पसंद करती थीं और इस बात का खुलासा उन्होंने काफी पहले ही कर दिया था. हालांकि उनके करीब आने का मौका उन्हें अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने दिया. इन दिनों दोनों ही इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और वक्त मिलने पर साथ में इंजॉय कर रहे हैं.

रणबीर भी आलिया के साथ उनके प्यार का इजहार कर चुके हैं. दोनों के परिवारों ने भी एक दूसरे से मिलना और संबंध बेहतर करना शुरू कर दिया है. इसी बीच कयास यह भी लगाए जाना शुरू हो गए हैं कि दोनों की अगले साल शादी हो सकती है. रणबीर-आलिया इस वक्त बुल्गारिया में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

रणबीर के पापा ऋषि कपूर का इन दिनों अमेरिका में इलाज चल रहा है. आलिया हाल ही में न्यूयॉर्क गई थीं जहां उन्होंने रणबीर कपूर, ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मुलाकात की. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर-आलिया के रिलेशनशिप के बारे में रिद्धिमा कपूर सैनी का क्या कहना है?

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान रिद्धिमा ने कहा, “होती ही है कयासबाजी, उन्हीं से पूछिए. मैं क्या कह सकती हूं? मैं खुश हूं यदि मेरा भाई खुश है, और मैं बहुत खुश बहन हूं (उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा). जाहिर तौर पर रिद्धिमा ने इस बारे में सीधे तौर पर कुछ भी नहीं कहा लेकिन क्या उनकी बातें हमें इस बारे में अच्छा खासा अंदाजा नहीं देती हैं कि अंदर ही अंदर क्या चल रहा है?

Back to top button