ख़बरमनोरंजन

रजवाड़ों की तरह रहती है ये एक्ट्रेस, दूध से करे स्नान, ठाठ-बाठ से सब हैरान

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों के बारे में ऐसा कहा जाता है कि यह कलाकार काफी ज्यादा रईस होने की वजह से राजा-महाराजाओं के जैसी जिंदगी जिया करते हैं। आपने अक्सर कई सारे कलाकारों के रईस लाइफ स्टाइल को देखा भी होगा। परंतु आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री की लाइफ स्टाइल के बारे में बताने वाले हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आपको यह बात जानकर आश्चर्य होगा कि यह अभिनेत्री आज राजकुमारी वाली जिंदगी जिया करती है। एक राजकुमारी वाली जिंदगी जीने के साथ ही यह अभिनेत्री दूध से स्नान करती है और अपने पैरों में चांदी की चप्पल पहनती है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कौन है वह अभिनेत्री। तो चलिए बताते हैं आपको उस अभिनेत्री के बारे में-

ठाट-बाट को देखकर हर कोई है हैरान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज हम जिस अभिनेत्री की बात करने वाले हैं वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी है। इस अभिनेत्री की ठाटबाट को देखकर आप भी कुछ पलों के लिए हैरान रह जाएंगे। एक राजकुमारी के जैसी जिंदगी जीने वाली इस अभिनेत्री के बारे में ऐसा बताया जाता है कि यह अभिनेत्री अपने परिवार की इकलौती संतान है। इनके माता-पिता के द्वारा काफी ज्यादा मन्नतें मांगने  के बाद अभिनेत्री दिगांगना का जन्म हुआ था। काफी ज्यादा मिन्नतें करने के बाद जन्म होने की वजह से इस अभिनेत्री के परिवार का हर एक सदस्य इन्हें बहुत ज्यादा प्यार किया करता है। एक अमीर परिवार से ताल्लुक रखने वाली दिगांगना के बारे में ऐसा भी बताया जाता है कि जिस वक्त वह 10 साल की थी उस दौरान उसने अपने पिता से एक सोने की घड़ी देने की जिद की थी। सोने की घड़ी पहनने की जिद करने के बाद उनके माता-पिता ने उन्हें उनके जन्मदिन के मौके पर सोने की घड़ी भी दिलवा दी। तब से लेकर अब तक दिगांगना उस घड़ी हो अपने हाथों में हर एक वक्त पहना करती है।

जन्मदिन का मौका सबसे खास

ऐसा बताया जाता है कि दिगांगना का जन्मदिन उनके लिए बहुत ही ज्यादा खास हुआ करता है। जन्मदिन के दिन दिगांगना के साथ एक असल राजकुमारी के जैसा व्यवहार किया जाता है। जन्मदिन के दिन दिगांगना को दूध से स्नान करवाए जाते हैं और उबटन लगाई जाती है। इसके साथ ही साथ दिगांगना को उनके जन्मदिन के दिन ढेर सारे आभूषणों से उनके शरीर को सजाया जाता है।

जानकारी के मुताबिक दिगांगना के पास आज आभूषणों का एक ढेर मौजूद है। उनका एक कमरा आज के दौर में आभूषण से हमेशा भरा हुआ रहता है। उनके इस कमरे में चांदी का चप्पल और तरह-तरह के छोटे बड़े आभूषण रखे जाते हैं। एक अलग कमरे में रखे गए उन आभूषणों का इस्तेमाल दिगांगना अपने जन्मदिन के दिन ही किया करती है। काफी सारे गहनों को पहनने की वजह से दिगांगना अपने जन्मदिन के दिन एक राजकुमारी से बिल्कुल भी कम नजर नहीं आती। उनसे जुड़ी यह बात भी आप सभी लोगों को बता दें कि बिना गहनों के भी दिगांगना बेहद खूबसूरत नजर आती है।

Back to top button