उत्तर प्रदेश

योगी सरकार की सख्त कार्रवाई, देश के गद्दारों की अब खैर नहीं

पुलवामा हमले पर देश के गद्दारों ने जमकर जश्न मनाया है। क्या वो NDTV के कर्मचारी हो या कोई और, इन लोगों ने 44 जवानो के बलिदान पर जश्न मनाया है। पाकिस्तान का समर्थन गद्दारों ने किया है। और ऐसा ही एक गद्दार उत्तर प्रदेश के मऊ का रहनेवाला मोहम्मद ओसामा है, जिसने जवानो के बलिदान पर जश्न मनाया था।

अपने एक साथी को जवाब देते हुए फेसबुक पर मोहम्मद ओसामा ने लिखा था की– “भाई जो हुआ बहुत अच्छा हुआ। पाकिस्तान ने सही किया और ऐसा और भी करना चाहिए।”

लेकिन जब कुछ लोगों की नज़र मोहम्मद ओसामा के पोस्ट पर पड़ी तब उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। लेकिन तब तक मोहम्मद ओसामा ने अपने फेसबुक प्रोफाइल को डीएक्टिवेट कर दिया था। पर इसके खिलाफ पुलिस ने जांच की और केस दर्ज कर लिया। और अब योगी सरकार ने एक्शन लेते हुए मोहम्मद ओसामा को टांग लिया है।

ये शख्स मऊ का ही रहनेवाला है, और इसके अब्बा का नाम मोहम्मद इम्तिआज़ है। ये मऊ के मदनपुरा इलाके का रहने वाला है। इसके खिलाफ कई एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने AMU वाले मामले में भी कश्मीरी कट्टरपंथियों के कलहिलाफ केस दर्ज कर लिया है। योगी सरकार है, इसलिए यूनिवर्सिटी ने भी उसके खिलाफ एक्शन लिया है, और उसे सस्पेंड कर दिया है। फिलहाल वो फरार बताया जा रहा है, उसे जल्दी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Back to top button