उत्तर प्रदेशख़बर

योगी के मंत्री बोले- मैं हूं गुंडा नंबर 1, माफिया ठोकते हैं मुझे सलाम

उत्तर प्रदेश में भाजपा के दो सहयोगी दलों में से एक है, ओम प्रकाश राजभर. राजभर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में छाये रहते है. मैनपुरी जिले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर अपने द्वारा दिए गए बयान से एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. राजभर ने खुद को प्रदेश का सबसे बड़ा गुंडा बताया है.

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि उनके आगे देश और प्रदेश की सारी पार्टियां नतमस्तक हैं और पूरी धरती पर उनसे बड़ा कोई गुंडा नहीं है. राजभर ने आगे कहा कि अतीक अहमद, ब्रजेश सिंह, अभय कुमार और मुख्तार अंसारी जैसे गुंडे भी उन्हें सलामी देते हैं. आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब हमारे सामने भाजपा के सभी नेता और पदाधिकारी फेल हो गए तो अब सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उतारा गया है.

आपने मुख्तार अंसारी, अभय सिंह और अतीक अहमद का नाम तो सुना ही होगा. ऐसे लोग ओम प्रकाश राजभर को आकर सलाम ठोंकते है और कहते है कि राजभर जी नमस्कार, क्योंकि उनसे भी बड़ा गुंडा है ओम प्रकाश राजभर. मैनपुरी में भागीदारी आंदोलन मंच के बैनर तले आयोजित जनसभा में शामिल होने आए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने जनसभा को संबोधित करते हुए ये बातें कही.

Back to top button