उत्तर प्रदेशख़बर

योगी के मंत्री ने बताया मर्डर का मुआवजा-कार्ड, बोले- ब्राह्मण 30 लाख, ठाकुर 25 लाख, यादवों को शून्य

उत्तर प्रदेश सरकार में सीएम योगी आदित्यनाथ के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर योगी सरकार पर ही जमकर हमला बोला है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि गरीबों के साथ जुल्म, अन्याय और अत्याचार करने के लिए ये सरकार बनी है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि इस सरकार में जाति वाद के हिसाब से हत्या का मुआवजा दिया जाता है।

गोंडा में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा सराकर में जाति वाद के हिसाब से मुआवजा देती है। उन्होंने कहा कि विवेक तिवारी की हत्या के बाद 30 लाख, ठाकुर 25 लाख, यादवों के लिए कुछ नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि हत्या अगर हो रही है तो एक रेट तय होना चाहिए। सभी मामलें में रेट तय है तो भेदभाव क्यो हो रहा है।

राजभर ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हत्य के मामले में भी पुलिस गरीबों की एफआईआर तक दर्ज नहीं कर रही है। इस सरकार में गरीब और मज़लूम लोगों को न्याय नहीं मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में आये दिन गरीबों पर अत्याचार हो रही है। उन्हें इस सरकार में न्याय नहीं मिला रहा है। उन्होंने कहा कि लड़की की हत्या के मामले में रिपोर्ट तक दर्ज नहीं हुई। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी इस सरकार में गिरफ्तार नहीं हो रही है।

Back to top button