जिंदगी

ये 5 ट्रिक बता देंगी कि आपका बॉयफ्रैंड वर्जिन है या नहीं

वर्जिनिटी या $ex हमेशा से लड़कों के लिए इंटरेस्टिंग सब्‍जेक्‍ट रहा है, उनकी गर्लफ्रेंड या वाइफ वर्जिन है इसको लेकर कई सवाल पूछे जातें है। लड़कियों और महिलाओं के कौमार्य से जुड़ी बातें सदियों से सवालों के घेरे में रही है और अब वक्त आ गया है पुरुषों से भी उनकी वर्जिनिटी के सवाल पूछे जाएं। लड़कियों की वर्जिनिटी जांचना करना तो फिर भी आसान है लेकिन क्या आप जानते है लड़कों की वर्जिनिटी कैसे मालूम की जा सकती है? आइए इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसा ही बताने जा रहे है, इन तरीकों से आप भी मालूम कर सकते है कि आपका मेल पार्टनर वर्जिन है या नहीं?

# $ex के दौरान होने वाला ऑर्गैज्म, मास्टरबेशन के दौरान होने वाले ऑर्गैज्म से कहीं ज्यादा इंटेस होता है। ऐसे में अगर कोई पुरुष वर्जिन है तो उसे बेहद जल्दी और अनियंत्रित ऑर्गैज्म महसूस होगा। अगर आप किसी ऐसे पुरुष को डेट कर रही हैं जो बहुत जल्द क्लाइमैक्स पर पहुंच जाता है तो इस बात के चांसेज हैं कि वह वर्जिन है।

# अगर आप किसी ऐसे पुरुष के साथ हैं जिसे पता ही नहीं कि बेड में क्या करना है, कैसे शुरू करें, आपको नेकेड देखकर अगर उसे घबराहट हो रही हो तो इस बात की पूरी संभावना है कि आपका पार्टनर वर्जिन है क्योंकि अनुभवी पुरुष इस तरह से व्यवहार नहीं करते।

# अगर आपको अपने बॉयफ्रैंड की वर्जिनिटी का टेस्‍ट करना है तो उन्हें तुरंत किस करें। वर्जिन लड़के थोड़े अजीब और शर्मीले किसर होते हैं। अगर आपका ब्वॉयफ्रैंड वर्जिन होगा तो वो आपको अच्छी तरह से किस नहीं कर पाएगा।

# आपका ब्वॉयफ्रैंड आपसे कितना भी फ्रैंक हो लेकिन अगर वो वर्जिन होगा तो आपको किस करने या आपसे छेड़खानी करने से पहले पूछेगा जरूर। अगर आप कहीं बाहर गए हैं और गलती से उसने आपको छू लिया।

# जब आप पहली बार अपने पार्टनर के साथ $ex करते हुए ये देख रहे हैं कि उन्हें सारे मूव्स के बारे में अच्छी जानकारी है और वे $ex फैंटसी, एक्शन सब चीज को लेकर बहुत कंफिटेंड है तो बात कुछ गड़बड़ की है। वर्जिन होने के बावजूद उसको पेनिट्रेटिव पार्ट के बारे में सही जानकारी है और फोरप्ले करके पेनिट्रेटिव $ex करने की जल्दी होती है तो फिर सच्चाई समझने में देर करनी नहीं चाहिए।

 

Back to top button