ख़बरजिंदगी

ये 3 राशि वाले कभी नहीं पहनें काला धागा, वरना हो जाएंगे बर्बाद

आज हम आपको बताते है कि किन राशि वाले लोगो को काला धागा बिल्कुल भी नहीं पहनना चाहिए क्योंकि इससे उनके जीवन पर बहुत बुरा असर पड़ता है, सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि यहाँ तक की उनकी पूरी जीवन बर्बाद हो सकती है। बिना ये जाने की उन्हें काला धागा पहनना चाहिए या नहीं, उनके जीवन पर नकारात्मक शक्ति का प्रभाव पड़ने लगता है।

आइए जानते है कौन-कौन सी वो राशियाँ है जिनको कभी काला धागा नहीं पहनना चाहिए :

(1) मेष राशि :- वास्तु शास्त्र के अनुशार मेष राशि के देवता मंगल देव है और मंगल देव को काले रंग से नफरत है। इसी वजह से अगर मेष राशि के लोग काला धागा पहनते है तो मंगल देव की कृपा उन पर खत्म हो जाती है और नकारात्मक शक्ति का प्रभाव पड़ने लगता है। उनके life से सारी खुशियाँ, घर की शांति सब कुछ धीरे-धीरे खतम हो जाता है। मेष राशि वाले लोग कभी सफल नहीं हो पते। इनके लिए लाल धागा सुबह होता है।

(2) वृश्चिक राशि:- इनके राशि के देवता भी मंगल है, इन्हें भी काला धागा नहीं पहनना चाहिए क्योंकि मंगल देव नाराज हो जाते है और इनके जीवन में भी गरीबी आ जाती है, इनके लिए भी लाल धागा शुभ होता है।

(3) मकर राशि:- मकर राशि के स्वामी भी मंगल देव है और मंगल देव के नाराज हो जाने से सारी सुख शांति खतम हो जाती है। मकर राशि के लोगो को लाल धागा पहनना चाहिए, इससे घर में सुख-शांति बनी रहेगी।

Back to top button