ख़बरमायानगरी

ये बॉलीवुड सेलेब्स छुपाते हैं पहचान, इसलिए कभी नहीं बताते पूरा नाम

आप भी किसी न किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी के फैन तो जरुर होंगे और आपको भी लगता होगा की आपके पसंदीदा सेलेब्रिटी की पूरी जानकरी आपके पास हो सोचिए आप काजोल के फैन है और यदि कोई आपसे से पूछ ले की काजोल का पूरा नाम क्या है.

तो आप शायद ही बता पाएँगे क्योकि की आज तक सिर्फ आपने उनका नाम ही सुना होगा कभी सरनेम जाने की कोशिश नही की होगी काजोल के अलावा और भी कई स्टार ऐसे है जिन्होंने अपना सरनेम सबसे छुपा कर रखा है आइये जानते है उनके सरनेम और और उनके छिपाने की वजह.

गोविंदा-:

Surname of Bollywood actress

अपनी एक्टिंग से सबके दिलो में पहचान बनाने वाले गोविंदा का पूरा नाम गोविंदा आहूजा है यु तो इनके सरनेम हटाने की कोई खास वजह नही है कहा जाता है बस इन्होने अपने नाम को सिंपल बनाने की लिए सरनेम को छुपा कर रखा.

आसिन-:

Surname of Bollywood actress

फिल्म गजनी से अपनी पहचान बनाने वाली असिन का पूरा नाम असिन थोट्टूमकल है जानकरी के अनुसार असिन का कहना था की लोग उनके सरनेम को सही तरह नही बोल पते है इसलिए उन्हें हटाना पड़ा.

रेखा-:

Surname of Bollywood actress

इनकी खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना था उस दौरान आपको बता इनका पूरा नाम भानुरेखा गणेशन है

तमन्ना-:

Surname of Bollywood actress

इन्होने अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाया है इनका पूरा नाम तमन्ना भाटिया है कहा जाता है की न्यूमरोलॉजी से वजह से इन्होने अपना छोटा कर लिया.

काजोल-:

Surname of Bollywood actress

इस दिलकश अदाकारा का पूरा काजोल मुखर्जी है अपने परिवार से अलगाव के चलते उन्होने अपना सरनेम हटा लिया.

तब्बू-:

Surname of Bollywood actress

तब्बू ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्म दी है इनका पूरा नाम तब्बसुम हाशमी है अपने नाम छोटा करने  सरनेम हो हटा दिया.

शान-:

Surname of Bollywood actress

अपनी आवाज से सबको अपना दीवाना बनाने वाले शान का का पूरा नाम शान्तनु मुखर्जी है इन्होने आपने सरनेम तो हटा दिया लेकिन अपने नाम को भी छोटा कर दिया है आज इनकी आवाज का हर कोई दीवाना है.

Back to top button