ख़बरमनोरंजन

ये दीवाली जुए वाली: शिल्पा-राज ने फिर बनाया ‘कसीनो’ पार्टी का प्लान!

हाल ही में हमने आपको बताया था कि इस साल की दिवाली पार्टी आखिर शाहरुख और गौरी ‘मन्‍नत’ में कब दे रहे हैं. दरअसल, इस पार्टी का आयोजन दोनों 3 नवंबर को कर रहे हैं.ऐसा इसलिए क्योंकि 2 नवंबर को क‍िंग खान अपना 53वां जन्‍मद‍िन मना रहे हैं. इसी दिन वो आनंद एल राय की फ‍िल्‍म ‘जीरो’ का ट्रेलर भी जारी करेंगे. ये एक रोमांट‍िक ड्रामा फ‍िल्‍म है जो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रोडक्‍शन के तले बनी है.

वहीं अब मिली खबर के मुताबिक, बॉलीवुड की दूसरी बड़ी पार्टी जुहू में होने वाली है. बता दें कि यह एक भव्य ‘कसीनो दिवाली’ पार्टी होने वाली है. जिसकी जानकारी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने व्हाट्सएप पर “सेव द डेट” मैसेज के साथ दिया है. रविवार, 4 नवंबर को जुहू बीच पर इस पार्टी का आयोजन शिल्पा और राज के घर किनारा पर होने वाला है. बता दें कि कुंद्रा द्वारा किये गए मैसेज में लिखा गया है, “हमारे यहां खाने, ड्रिंक और डील” पर जरूर आएं. इसका मतलब यह हुआ कि शनिवार को खान के यहां शुरू होने वाली पार्टी का बुखार उसके दूसरे दिन यानी रविवार तक चढ़ा रहने वाला है.

कुंद्रा द्वारा आयोजित ‘कसीनो दिवाली’ पार्टी साल की सबसे बड़ी पार्टियों में से एक होने वाली है. जहां आपको जुहू बीच पर सितारों की महफ़िल सजी हुई दिखेगी. आपको बता दें कि इस पार्टी में परंपरागत रूप से मोटी रकम के साथ खेल खेला जायेगा.

Back to top button