मनोरंजन

ये एक्ट्रेस है भोजपुरी फिल्मों की सनी लियोनी, तस्वीरें देख होंगे दंग

कहते हैं दुनिया में हर इंसान के चेहरे से मिलता हुआ दूसरा इंसान भी होता है और कभी-कभी तो किसी का चेहरा किसी दूसरे इंसान से इतना मिलता है कि लोग धोखा तक खा जाते हैं. अगर वो चेहरा किसी सेलिब्रिटी से मिलने लगे तो उस सेलिब्रिटी के नाम से ही उसे पुकारा जाने लगता है. कुछ ऐसा ही चेहरा मिलता है बिहार की ऐसी ऐक्ट्रेस जिनका चेहरा बॉलीवुड एक्ट्रेस और पोर्न स्टार रह चुकी सनी लियोनी से काफी हद तक मिलता है. उस एक्ट्रेस का नाम है पल्लवी सिंह है और ये एक्ट्रेस हैं भोजपुरी फिल्मों की सनी लियोनी, जिनका हूबहू चेहरा बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी से मिलता है.

ये एक्ट्रेस है भोजपुरी फिल्मों की सनी लियोनी

भोजपुरी जगत में कई आइटम सॉन्ग करने वाली एक्ट्रेस पल्लवी सिंह का चेहरा सनी लियोनी से काफी हद तक मिलता है और उनके आस-पास रहने वाले सभी लोग पल्लवी सिंह को सनी लियोनी कह कर ही पुकारते हैं. पल्लवी को भी सनी इतनी पसंद है कि उन्होंने अपना नाम बदलकर पल्लवी सिंह से सनी सिंह कर लिया है, सनी लियोनी जब से पॉर्न की दुनिया छोड़कर बॉलीवुड में इज्जत की जिंदगी जीने आई हैं तबसे पल्लवी उन्हें फॉलो कर रही हैं. सनी की तरह ही वे भोजपुरी फिल्मों में आइटम सॉन्ग करती हैं और सेट पर या उनके दोस्त पल्लवी सिंह को सनी लियोनी ही बुलाते हैं. साल 2012 में पल्लवी ने सनी लियोनी को पहली बार टीवी पर देखा और तब से उन्हें लगा कि उनका चेहरा सनी लियोनी से मिलता है और तब से पल्लवी ने सनी लियोनी को अपना आदर्श माना और उन्ही की तरह रहन-सहन कर लिया. फिर पल्लवी ने सनी की फिल्में देखीं, उनकी अदाएं सीखीं और सनी की बायोग्राफी तक पढ़ डाली. इसके बाद पल्लवी सिंह ने सनी लियोनी को अपना रोल मॉडल बना लिया और उन्हें दिल के साथ सोशल मीडिया पर फॉलो करने लगीं.

पल्लवी ने इन फिल्मों में किया काम

सबसे पहले पल्लवी उर्फ सनी ने ‘लेके आजा बैंड बाजा ऐ पवन राजा’ नाम की फ़िल्म में एक छोटा सा रोल किया फिर सनी ने ‘भोजपुरिया राजा’ फ़िल्म में भी महत्वपूर्ण रोल निभाया था. सनी की और दो फिल्में आईं जिनका नाम है ‘बाली उमरिया में हो गई प्यार’ और ‘तीन बुड़बक’. इसके अलावा सनी ने भोजपुरी फ़िल्म ‘विधायकजी’ और उड़िया फ़िल्म ‘टाइगर’ में भी आइटम डांस भी किया है. पटना की रहने वाली पल्लवी सिंह ने बीकॉम से ग्रेजुएशन किया है और इसके बाद फिल्मी लाइन में आ गईं. हालांकि इनके माता-पिता सरकारी नौकरी कराना चाहते थे लेकिन पल्लवी की जिद के आगे उन्हें हारना पड़ा. पल्लवी के अनुसार फिल्मों में आने से पहले उनके पैरेंट्स ने उन्हें कहा था ‘फिल्मी लाइन में संभलकर रहना’.

कभी पॉ-र्न की दुनिया में तहलका मचाती थीं लेकिन अब बॉलीवुड की फिल्मों में तहलका मचा रही है. सनी शुरु से पॉ-र्न स्टार नहीं बनना चाहती थीं लेकिन छोटे भाई की पढ़ाई और घर की स्थिति को देखते हुए उन्हें हालात इस दलदल में ले आया था. फिर उन्होंने बॉलीवुड मे कई फिल्मों में काम किया और आइटम सॉन्ग भी किया.

Back to top button